Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पत्नी पर काले रंग के चलते छोड़ने का आरोप, पति पहुंचा कोर्ट। जानें क्या हैं पूरा मामला..!

पत्नी पर काले रंग के चलते छोड़ने का आरोप, पति पहुंचा कोर्ट। जानें क्या हैं पूरा मामला..!  श्रीगंगानगर। जिले में पति के काले रंग से तंग आकर एक...

पत्नी पर काले रंग के चलते छोड़ने का आरोप, पति पहुंचा कोर्ट। जानें क्या हैं पूरा मामला..! 



श्रीगंगानगर। जिले में पति के काले रंग से तंग आकर एक महिला घर छोड़कर पीहर चली गई। पति ने अब पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुये कोर्ट की शरण ली है।
जानकारी के अनुसार एक शख्स को उसकी पत्नी महज इस लिये छोड़कर चली गई क्यों कि उसका रंग काला है। पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी कहती है कि 'तुम काले हो, मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकती'। पत्नी के हाथों प्रताड़ित पति ने अब कोर्ट की शरण ली है। कोर्ट में पेश इस्तगासे के आधार पर अब राजस्थान पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

यह पूरा मामला श्रीविजयनगर के वार्ड 6 का है। यहां रहने वाले सुमित ने कोर्ट के जरिये अब पुलिस में पत्नी के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। सुमित की शादी 2019 में सुमरती से हुई थी और अब दोनों के एक बेटी भी। पुलिस में दर्ज मुकदमे के अनुसार सुमित ने पत्नी पर मानसिक, आर्थिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसके काले रंग को लेकर पत्नी ने साथ रहने से इनकार कर रही है।
अब इस्तगासे के जरिये दर्ज मुकदमे में सुमित ने आरोप लगाया है कि जब उसकी शादी हुई तो ससुराल पक्ष से उसके परिवार ने कोई दान-दहेज नहीं लिया था। शुरुआत में सब ठीक था लेकिन बाद में पत्नी ने उसके काले रंग पर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। अब वाे कहती है कि काले रंग के चलते उसके साथ नहीं रहना चाहती। सुमित ने पत्नी पर 50 हजार रुपये हड़पने का भी आरोप लगाया है। कुछ समय पहले पत्नी ने अपने भाई के इलाज के लिये 50 हजार रुपये भी ससुरालवालों को दिलाये थे लेकिन अब वो भी लौटाने से इनकार कर दिया है। सुमित की माने तो पिछले महीने की 11 तारीख को उसकी पत्नी के पिता कृष्णलाल और दो भाई उसके घर आये थे। उस रात खाने में उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और फिर हाथ-पैर बांधकर उसके साथ मारपीट की गई। सुमित के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी पहुंचे थे। सुमित का आरोप है कि उसी रात को उसकी पत्नी घर से 25 हजार की नकदी और जेवर अपने साथ लेकर घर छोड़कर चली गई।

कोई टिप्पणी नहीं