Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

टीम वर्क से कार्य कर शत - प्रतिशत राजस्व वसूली करेः अजय माथुर

टीम वर्क से कार्य कर शत - प्रतिशत राजस्व वसूली करेः अजय माथुर अधीक्षण अभियंता, अधिशाषी अभियंता सहित अन्य अधिकारियों ने उपखण्ड चौहटन की राजस्...

टीम वर्क से कार्य कर शत - प्रतिशत राजस्व वसूली करेः अजय माथुर



अधीक्षण अभियंता, अधिशाषी अभियंता सहित अन्य अधिकारियों ने उपखण्ड चौहटन की राजस्व वसूली की समीक्षा बैठक ली, अभियान में तेजी लाने के दिए निर्देश, विद्युत शिविरों का होगा आयोजन।
बाड़मेर, 14 मार्च। वित्तीय वर्ष के मद्देनजर बकाया राशि वसूली के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को अधीक्षण अभियंता बाड़मेर अजय माथुर ने चौहटन उपखण्ड की बैठक लेकर राजस्व वसूली अभियान की समीक्षा की। इस दौरान अधिशाषी अभियंता ए.के.जैन, प्रावैधिक सहायक कैलाश कुमार, सहायक लेखाधिकारी बंशीधर पंवार मौजुद रहे। 
अधीक्षण अभियंता बाड़मेर अजय माथुर ने बैठक में अब तक उपखण्ड के कार्मिको द्वारा की गई राजस्व वसूली की जानकारी सहायक अभियंता तख्तसिंह से लेकर उसकी समीक्षा करते हुए बकाया राशि की वसूली करने हेतु कनिष्ठ अभियंताओं एवं फीडर इंचार्ज को निर्देशित किया। साथ ही टीम वर्क के साथ कार्य करते हुए बकाया राशि की शत प्रतिशत वसूली करने के निर्देश दिए। वहीं कार्य में लापरवाही बरतने पर संबंधित के खिलाफ कार्यवाही की भी चेतावनी दी।

यहां आयोजित होगे विद्युत शिविरः
अधीक्षण अभियंता बाड़मेर अजय माथुर ने बताया कि उपखण्ड चौहटन के ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकाधिक उपभोक्ता अपने विद्युत बिलों की राशि जमा करा सके, इसके लिए ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत शिविर का कार्यक्रम निर्धारित किया। 15 मार्च से 17 मार्च तक आयोजित होने वाले विद्युत शिविर में विद्युत बिल जमा करने, विद्युत बिल सुधार बकाया राशि वाले उपभोक्ताओं के कनेक्षन काटने की कार्यवाही की जाएगी। निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सहायक अभियंता तख्तसिंह राठौड़ 33/11 केवी सब स्टेशन तालसर में तीन दिन कैम्प करेगे। इसमें सोमराड़, कृष्ण का तला, गौर का तला, सरूपे का तला, मिठड़ाउ व बींजासर के उपभोक्ता विद्युत बिल भरने सहित अपनी विद्युत संबंधी समस्या का समाधान कर सकेगे। इसी क्रम में कनिष्ठ अभियंता अमोल महावर 33/11 केवी सब स्टेशन बींजराड़ क्षेत्र में तीन दिन कैम्प करेगे। इस शिविर में देदूसर, अली की ढ़ाणी, प्रेमसिंह की ढ़ाणी, भोजारिया,केलनोर, शोभाला, आरबी की गफन के उपभोक्ता अपने विद्युत बिल जमा कराने के साथ ही विद्युत बिल की समस्या का समाधान करा सकेगे। इसी क्रम में कनिष्ठ अभियंता अमित छीपा बुरहान का तला सब स्टेशन तीन दिन कैम्प करेगे जिसमें सदराम की बेरी, सांवा, धनाउ, श्रीरामवाला, अदरीम का तला, इटादा व रबासर के उपभोक्ता अपने विद्युत बिल जमा कराने के साथ ही विद्युत बिल की समस्या का समाधान करा सकेगे। वहीं कनिष्ठ अभियंता राजेन्द्रसिंह राठौड़ 15 मार्च को सणाउ, 16 मार्च को दूधवा व आकोड़ा एवं 17 मार्च को उपरला के अटल सेवा केन्द्र में शिविरमें मौजुद रहेगे एवं राजस्व वसूली की कार्य करेगे। 
वहीं रामसर उपखण्ड में आज 15 मार्च को गडरारोड़ एवं 16 मार्च को के.के.बी. में विद्युत शिविरों का आयोजन किया जाएगा जिसमें उपभोक्ता अपने विद्युत बिल जमा कराने के साथ ही विद्युत बिल की समस्या का समाधान करा सकेगे। साथ ही जिन उपभोक्ताओं को विद्युत बिल नहीं मिले हैं वह शिविर में ही बिल निकलवाकर राशि जमा करवा सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं