Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जालोर के करड़ा में भीषण हादसे में स्कूल से घर लौट रहे चार बच्चों की दर्दनाक मौत, दो घायल।

जालोर के करड़ा में भीषण हादसे में स्कूल से घर लौट रहे चार बच्चों की दर्दनाक मौत, दो घायल। जालोर। जिले के करड़ा - रानीवाड़ा सड़क मार्ग पर दांतवाड़...

जालोर के करड़ा में भीषण हादसे में स्कूल से घर लौट रहे चार बच्चों की दर्दनाक मौत, दो घायल।



जालोर। जिले के करड़ा - रानीवाड़ा सड़क मार्ग पर दांतवाड़ा की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से कुछ स्कूली बच्चे एक समूह में घर लौट रहे थे। इनमें से छह बच्चे एक साथ चल रहे थे। इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार के साथ आई एक इनोवा कार ने उन्हें टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के कारण चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और कार सड़क से नीचे उतर किनारे पर चल रहे बच्चों के ऊपर से होकर खेतों में चली गई।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सभी छात्र - छात्राएं सड़क के समीप बनी पटरीयों पर चल रहे थे। जिससे दो छात्रा कक्षा नौ में पढ़ने वाली रमीला पुत्री जामताराम देवासी व रवीना पुत्री रतनाराम देवासी निवासी दांतवाड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकी कक्षा नौ के छात्र सुरेश कुमार पुत्र बेचराराम देवासी, विक्रम कुमार पुत्र वचनाराम देवासी की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली कमला पुत्री बेचराराम देवासी निवासी दांतवाड़ा और वीणा पुत्री वचनाराम देवासी निवासी दांतवाड़ा को सांचौर रैफर किया गया।  वही चारों शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र करड़ा में रखवाया गया है।
जानकारी के मुताबिक सभी स्कूली छात्र- छात्राएं चार बजे स्कूल की छुटटी होने पर पैदल ही घर आ रहे थे। इन सभी का घर स्कूल से डेढ़ किलोमीटर दूर है। ऐसे में 15 मिनट चलने के बाद घर पहुंचने ही वाले थे कि पीछे से तेज गति से आ रही गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस हादसे का शिकार हुआ विक्रम चार बहनों का अकेला भाई था। ऐसे में घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण स्तब्ध रह गए। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। उनके लिए मृतक बच्चों के परिजनों को संभालना भारी पड़ गया।

कोई टिप्पणी नहीं