Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, पुलिस ने किया मिक्सर चाेरी प्रकरण का खुलासा, तीन आराेपी गिरफ्तार।   बाड़मेर। जिला पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा द्वारा जानकारी देते हुए ब...

बाड़मेर, पुलिस ने किया मिक्सर चाेरी प्रकरण का खुलासा, तीन आराेपी गिरफ्तार।

 


बाड़मेर। जिला पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि बाड़मेर शहर व आस पास के क्षैत्र में हो रही चाेरी की घटनाओं की रोकथाम के लिए नरपतसिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाड़मेर व महावीर शर्मा आरपीएस वृताधिकारी वृत बाड़मेर के सुपरविजन में रामनिवास थानाधिकारी पुलिस थाना सदर बाड़मेर के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा सदर बाड़मेर में मिक्सर चोरी के दर्ज प्रकरण में तीन आरोपियों को गिरफतार कर उनके कब्जे से चाेरी गया मिक्सर व वारदात में प्रयुक्त वाहन बाेलेरो केम्पर को जब्त करने में सफलता हासिल की गई।

गौरतलब है कि चार मार्च को शिवनगर बाड़मेर निवासी प्रकाशचन्द जटिया ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि, एक मार्च की रात्री में मेरे मकान के आगे से किसी अज्ञात चोरों द्वारा एक मिक्सर चाेरी कर लिया है। उक्त रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।


विशेष टीम ने किया प्रकरण का खुलासा: उक्त प्रकरण की घटना को गंभीरता से लेते हुए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाड़मेर व वृताधिकारी वृत बाड़मेर के सुपरजिवन में रामनिवास थानाधिकारी पुलिस थाना सदर बाड़मेर के नेतृत्व में दो विशेष पुलिस टीमों का गठन किया गया। और टीमों द्वारा घटना स्थल का बारिकी से निरीक्षण करते हुए पूर्व में ऐसी वारदातों में चालान सुदा व्यक्तियों से पूछताछ की गई तथा आसूचना के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। घटनास्थल निरीक्षण व अनुसंधान से पुलिस टीमों द्वारा आरोपियों की पहचान बीजराड़ पुलिस थाना क्षेत्र के रतासर गांव निवासी कंवराराम पुत्र पन्नाराम जाट, चौहटन पुलिस थाना क्षेत्र के गंगाला गांव निवासी हनुमानराम पुत्र पन्नाराम जाट, चौहटन पुलिस थाना क्षेत्र के कापराऊ गांव निवासी रघुवीर गुर्जर पुत्र मानाराम जाट जिसकी बाेलेरो केम्पर हैं। पुलिस पता चलते ही 21 मार्च को हैडकानिस्टेबल पूनमचन्द, हैडकानिस्टेबल दिनेश ने पुलिस की टीम के साथ आरोपी को पकड़ने के लिए कापराऊ में रघुवीर पुत्र मानाराम जाट की  ढांणी पर दबिश देकर रघुवीर व उसके घर के आगे खड़ी बिना नम्बरी एक काले रंग की बाेलेरों केम्पर सहित कब्जे में लेकर पूछताछ की गई। पुलिस के पूछताछ पर उसने प्रकरण में कंवराराम व हनुमानराम के साथ मिलकर बाड़मेर से मिक्सर चोरी कर अपनी इसी गाड़ी के पीछे लगाकर लेकर आना स्वीकार किया। पुलिस द्वारा आरोपी से अन्य दोनों आरोपियों कंवराराम व हनुमानराम के बारे में पूछने पर वो दोनों बाड़मेर में होना बताया जिस पर विशेष टीमों द्वारा तलाशी करने पर शहर के नेहरू नगर में एक ढाबे पर बैठे कंवराराम व हनुमानराम पुलिस को देखकर भागने लगे जिनका पीछा कर दोनों को पकड़कर कर पूछताछ की गई। तो उन्होने रघुवीर के साथ मिलकर शिव नगर बाड़मेर स ले मिक्सर चाेरी की वारदात करना स्वीकार किया। जिस पर आरोपी कंवराराम, हनुमानराम व रघुवीर को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त वाहन बोलेरो केम्पर एवं चाेरी का मिक्सर बरामद करने में सफलता हासिल की गई। पुलिस द्वारा गिरफतार आरोपियों से पूछताछ जारी है जिनसे अन्य चाेरीयों का भी खुलासा हाने की संभावना है। वारदात का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सदर थानाधिकारी रामनिवास, दुर्गाराम सउनि, हैडकानिस्टेबल पूनमचन्द, हैडकानिस्टेबल दिनेश, हैडकानिस्टेबल मेहाराम, हैडकानिस्टेबल दुर्गाराम, कानिस्टेबल भंवराराम, कानिस्टेबल बाबूलाल, कानिस्टेबल लक्ष्मणराम, कानिस्टेबल नरसिंगाराम, साइर्बर सेल बाड़मेर के कानिस्टेबल शिव रतन,  हैडकानिस्टेबल पूनमचन्द विश्नोई, सहित पूरी टीम द्वारा इस प्रकरण का खुलासा करने में विशेष योगदान रहा।

कोई टिप्पणी नहीं