Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

अजमेर रेंज आईजी (IG) की कार पलटी, आईजी समेत गार्ड और चालक हादसे में बाल-बाल बचे।

अजमेर रेंज आईजी (IG) की कार पलटी, आईजी समेत गार्ड और चालक हादसे में बाल-बाल बचे। नागौर। जिले के निकटवर्ती कुचामन सिटी मौलासर के पास सोमवार द...

अजमेर रेंज आईजी (IG) की कार पलटी, आईजी समेत गार्ड और चालक हादसे में बाल-बाल बचे।



नागौर। जिले के निकटवर्ती कुचामन सिटी मौलासर के पास सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे अजमेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक एस.सेंगाथीर की कार सड़क दुर्घटना में पलट गई। हालांकि दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। सेंगाथीर समेत उनका गार्ड और चालक हादसे में बाल - बाल बचे।

मौलासर थाना क्षेत्र में मेगा हाइवे के पास महानिरीक्षक एस. सेंगाथीर की गाड़ी के आगे एक स्कूल बस चल रही थी। स्कूल बस के चालक ने बस को अचानक मोड़ लिया। जिसे बचाने के लिए ड्राइवर को भी अचानक कार को मोड़नी पड़ी। तेज गति में मोड़ने से कार पलट कर क्षतिग्रस्त हो गई।
दुर्घटना के बाद महानिरीक्षक सेंगाथीर समेत गार्ड व ड्राइवर सुरक्षित कार से बाहर आ गए। सूचना पर पुलिस अधीक्षक श्वेता धनकड़, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता व पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम बेनीवाल सहित अन्य अधिकारियों ने आईजी को कुचामन के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सक नहीं होने पर उन्हें निजी चिकित्सालय लाया गया।
वहां डॉ.चेनाराम व डॉ. राजेन्द्र खीचड़ ने आईजी की प्राथमिक स्वास्थ्य जांच की। आईजी सेंगाथीर के गार्ड मनीष शर्मा के मामूली खरोंच आई थी, जिनका प्राथमिक उपचार किया गया। प्राथमिक उपचार के बाद आईजी अजमेर के लिए रवाना हो गए। गौरतलब है कि मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का सोमवार को डीडवाना में कार्यक्रम था। अजमेर रेंज आईजी एस. सेंगाथीर इसी कार्यक्रम में जा रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं