Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

इंडियन रेलवे IRCTC का खास ऑफर 900 रुपये में दक्षिण भारत दर्शन के साथ खाना-पीना, ठहरना, बीमा भी मिलेगा।

इंडियन रेलवे IRCTC का खास ऑफर 900 रुपये में दक्षिण भारत दर्शन के साथ खाना-पीना, ठहरना, बीमा भी मिलेगा। नई दिल्ली। इंडियन रेलवे की सहयोगी कंप...

इंडियन रेलवे IRCTC का खास ऑफर 900 रुपये में दक्षिण भारत दर्शन के साथ खाना-पीना, ठहरना, बीमा भी मिलेगा।



नई दिल्ली। इंडियन रेलवे की सहयोगी कंपनी आईआरसीटीसी दक्षिण भारत घूमने के इच्‍छुक लोगों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। विशेष पैकेज के तहत 12 रात और 13 दिन की यात्रा कराई जाएगी। यात्रा के दौरान लोगों को 6 धार्मिक और पर्यटन स्‍थलों पर ले जाया जाएगा।

आईआरसीटीसी ने घूमने के शौकीन लोगों के लिए खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत लोगों को ट्रेन से दक्षिण भारत के दर्शन कराए जाएंगे। ये ऑफर खास तौर पर उन लोगों के लिए है जो मल्लिकार्जुन, कन्याकुमारी, रामेश्वरम, मदुरै, त्रिवेंद्रम और तिरुपति का दर्शन करना चाहते हैं। आईआरसीटीसी 31 मार्च 2021 से स्पेशल टूरिस्ट आस्था सर्किट/भारत दर्शन ट्रेन शुरू करने जा रही है। आईआरसीटीसी इन जगहों पर घूमने के इच्छुक लोगों के लिए पैकेज ऑफर कर रही है। यह पैकेज 12 रात और 13 दिनों का होगा।

दक्षिण भारत के इन छह धार्मिक और प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर स्थलों के दर्शन के लिए कुछ चुनिंदा स्टेशनों से ही इस स्पेशल ट्रेन में चढ़ने और उतरने की इजाजत दी गई है। भारत दर्शन ट्रेन में सफर करने के लिए यात्रियों को गोरखपुर, देवरिया सदर, बेल्थरा रोड़, मऊ, वाराणसी, जौनपुर सिटी, सुल्तानपुर, लखनऊ, कानपुर और झांसी से बोर्ड व डीबोर्ड करना होगा। देखो अपना देश' स्कीम के तहत यात्रियों को इस पैकेज के लिए 12,285 रुपये यानी 900 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान करना होगा। आईआरसीटीसी का दावा है कि 12,225 रुपये के पैकेज में यात्रियों को खाना - पीना, रहना, ट्रेन का किराया, गाइड, पर्सनल एक्सीडेंट इंश्‍योरेंस के साथ ही सुरक्षा भी शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं