Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर में RTI कार्यकर्ताओ की मासिक बैठक आज रविवार को।

जैसलमेर में RTI कार्यकर्ताओ की मासिक बैठक आज रविवार को। @ पूरणसिंह सोढ़ा जैसलमेर। जिले की राइट फ़ॉर फाइट ऑर्गनाइजेशन जैसलमेर टीम द्वारा आयोजित...

जैसलमेर में RTI कार्यकर्ताओ की मासिक बैठक आज रविवार को।



@ पूरणसिंह सोढ़ा
जैसलमेर। जिले की राइट फ़ॉर फाइट ऑर्गनाइजेशन जैसलमेर टीम द्वारा आयोजित होने वाली मासिक बैठक आज मंगल सिंह पार्क में सुबह 11 बजे आयोजित की जाएगी।

सूचना का अधिकार कानून की जानकारी अधिक से अधिक लोगो तक पहुंचा कर लोगो को जागरूक करने की दिशा में राइट फ़ॉर फाइट ऑर्गनाइजेशन जैसलमेर टीम द्वारा पिछले डेढ़ वर्ष से लगातार मंगल सिंह पार्क में बैठक का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे लोगो को उनके सूचना के अधिकार को लेकर जानकारी उपलब्ध करवाई जाती है ताकि वो अपने अधिकारों का उपयोग कर सके और वर्तमान में चारो ओर हो रहे घोटालो को देखते हुवे अपने इस अधिकार से जनहित में उजागर कर लोगो को उनका हक दिला सके। लोग अधिक से अधिक इस बैठक में हिस्सा लेकर अपने अधिकारों को जान सके इसके लिए टीम के सदस्यों द्वारा सोसल मीडिया के माध्यम से भी बैठक की जानकारी लोगो तक पहुंचाई जाती रही है।

हर माह के अंतिम रविवार को होती है बैठक:
राइट ओर फाइट ऑर्गनाइजेशन जैसलमेर द्वारा प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को मंगल सिंह पार्क में बैठक का आयोजन किया जाता है जिसमे जिले के कई जागरूक लोग हिस्सा लेते है, इस माह अंतिम रविवार को होली का अवकाश होने के चलते आज बैठक का आयोजन किया जा रहा है। जिले के जागरूक लोग अधिक से अधिक इस बैठक में भाग लेकर अपने अधिकारो को जाने और देश हित मे इसका उपयोग करें

कोरोना गाइडलाइन की करे पालना:
प्रदेश में फिर से बढ़ रहे कोरोना को देखते हुवे बैठक में आने वाले लोगो से विशेष अपील है कि सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन की अक्षत पालना करते हुवे बैठक में आवे।

कोई टिप्पणी नहीं