Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

तेलंगाना एमएलसी चुनाव जीत की खुशी में जश्न मना रहे थे, पटाखों से TRS मुख्यालय में आग लगी।

तेलंगाना एमएलसी चुनाव जीत की खुशी में जश्न मना रहे थे, पटाखों से TRS मुख्यालय में आग लगी। नई दिल्ली। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बंजारा ...

तेलंगाना एमएलसी चुनाव जीत की खुशी में जश्न मना रहे थे, पटाखों से TRS मुख्यालय में आग लगी।



नई दिल्ली। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित टीआरएस हेडक्वार्टर में शनिवार को उस समय आग लग गई, जब पार्टी के कार्यकर्ता एमएलसी चुनाव में जीत की खुशी में जश्न मना रहे थे। बताया जा रहा है कि पटाखों की वजह से TRS मुख्यालय में आग लगी।


जानकारी के मुताबिक हैदराबाद रंगा रेड्डी महबूबनगर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के एमएलसी उम्मीदवार सुरभि वाणी देवी की जीत की खुशी में टीआरएस कार्यकर्ता जश्न मना रहे थे। जीत की खुशी में TRS मुख्यालय में मिठाइयां बांटी जा रही थी और पटाखे भी जलाए जा रहे थे। इस बीच पटाखों की चिंगारी पार्टी मुख्यालय के सामने बने शेड पर गिरी, जिससे वहां आग लग गई। आग बड़ी तेजी से फैली लेकिन उस पर तत्काल काबू पा लिया गया।
दरअसल, शनिवार को एमएलसी सचुनाव में TRS की उम्मीदवार और पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिंह राव की बेटी एस वाणी देवी ने महबूबनगर - रंगा रेड्डी - हैदराबाद से बीजेपी प्रत्याशी रामचंदर राव को हराने में सफलता हासिल की है। इसी खुशी में पार्टी मुख्यालय में जश्न मनाया जा रहा था। उसी वक्त आग लग गई।

कोई टिप्पणी नहीं