Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

महिला ने Zomato के ऑर्डर को कैंसल किया तो डिलिवरी ब्वॉय ने मारा घूंसा, देखें वायरल वीडियो।

महिला ने Zomato के ऑर्डर को कैंसल किया तो डिलिवरी ब्वॉय ने मारा घूंसा, देखें वायरल वीडियो। कर्नाटक के बेंगलुरु से एक महिला का वीडियो सोशल मी...

महिला ने Zomato के ऑर्डर को कैंसल किया तो डिलिवरी ब्वॉय ने मारा घूंसा, देखें वायरल वीडियो।



कर्नाटक के बेंगलुरु से एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में महिला ने जोमैटो कंपनी के एक कर्मचारी पर उनकी नाक तोड़ने का आरोप लगाया है। बुधवार शाम से सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देख लोग जितना हैरान और परेशान है उतना ही कई तरह के सवाल लोगों के मन में उठ रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में एक महिला जोमैटो कंपनी के एक कर्मचारी पर उनकी नाक तोड़ने का आरोप लगा रही हैं।



वीडियो बनाने वाली ये महिला बेंगलुरु की रहने वाली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने फूड डिलिवरी एप जोमैटो के कर्मचारी पर उनकी नाक तोड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, एप के जरिए उन्होंने खाना ऑर्डर किया था लेकिन तय समय पर ना आने पर उन्होंने ऑर्डर को कैंसल कर दिया था।

उन्होंने बताया कि, ऑर्डर कैंसल होने के बावजूद डिलिवरी ब्वॉय खाना लेकर उनके घर पहुंच गया जिसके बाद उन्होंने एप के जरिए कस्टमर केयर में कॉल किया। उन्होनें बताया कि वो कस्टमर केयर के एक मेम्बर से बात कर ही रही थी कि उसी वक्त सामने खड़े इस डिलिवरी ब्वॉय ने गुस्से में उनकी नाक पर घूसा (पंच) मार दिया और मौके से फरार हो गया।


पीड़ित महिला की बनायी गई इस वीडियो में उनकी नाक से खून बहता हुआ साफ दिख रहा था। महिला ने बताया कि उसने डिलिवरी ब्वॉय से खाना लेने से मना किया तो वो अचानक गुस्से में आ गया और उसे खीचते हुए पूछा, क्या वो उसका नौकर है और नाक पर घूंसा मार कर फरार हो गया। महिला ने वीडियो में आगे बताया कि वो इस पूरी घटनाक्रम के बात अस्पताल गई और अपना इलाज कराया। वहीं, बताया जा रहा है कि महिला ने बेंगलुरु पुलिस से मदद मांगी है जिन्होंने आरोपी के जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है।


वहीं, सोशल मीडिया पर महिला की इस वीडियो के वायरल होते ही जोमैटो कंपनी की तरफ से बयान आया है। कंपनी ने इस घटना के लिए पीड़ित महिला से माफी मांगी है। साथ ही महिला की पुलिस जांच से लेकर मेडिकल की सेवा उपलब्ध कराने की भी बात की है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आते ही लोग हैरान तो हैं ही साथ ही डिलिवरी ब्वॉय के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

1 टिप्पणी