Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मसानिया भैरव धाम राजगढ़ के मुख्य उपासक चंपालाल महाराज ने मदर्स डे पर अपनी माता जी को गुलदस्ता भेंट कर आशीर्वाद लिया।

मसानिया भैरव धाम राजगढ़ के मुख्य उपासक चंपालाल महाराज ने मदर्स डे पर अपनी माता जी को गुलदस्ता भेंट कर आशीर्वाद लिया। अजमेर। जिले के श्री मसा...

मसानिया भैरव धाम राजगढ़ के मुख्य उपासक चंपालाल महाराज ने मदर्स डे पर अपनी माता जी को गुलदस्ता भेंट कर आशीर्वाद लिया।




अजमेर। जिले के श्री मसानिया भैरव धाम राजगढ़ के मुख्य उपासक चंपालाल महाराज ने आज मदर्स डे के उपलक्ष में सर्वप्रथम अपनी माता जी श्रीमती उगमि देवी को गुलदस्ता भेंट कर आशीर्वाद लिया। महाराज ने देश की जनता से यही अपील की है कि हमारे देश के जो वर्तमान हालात हैं और इस महामारी के दौर में सभी से निवेदन है कि घर से बाहर ना निकले वर्तमान हालातों को मध्य नजर रखते हुए मास्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करना है सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए 2 गज की दूरी बनाए रखनी है हाथों को बार-बार साबुन से धोना है। सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन की पूरी पालना करनी है और हमारी सुरक्षा में लगे पुलिस एवं चिकित्सा विभाग के सभी अधिकारी व कर्मचारी जो अपना घर बार छोड़ कर के हमारी रक्षा करने के लिए तन मन से लगे हुए हैं उनका मनोबल बढ़ाना है क्योंकि हम सबने ठाना है मिलकर कोरोना को हराना। 




इस मौके पर छोटी बेटियों व परिवार के सदस्यो रमेश चन्द, अविनाश, राहुल, ताराचन्द, मुकेश, मिलन, कपिल, यश भव्य, मिताली, वंशीका, बुलबुल, विष्णु, पुष्पा, बबली, खुशबू, डिम्पल, इन्द्रा, रेखा, गीता,आदि मौजूद रहे। महाराज ने देश भर की जनता की खुशहाली के लिए बाबा भैरवनाथ और मां कालिका के श्री चरणों में मंगल कामना की और सभी निरोगी रहे खुश रहे समस्त देशवासियों को जल्द से जल्द इस कोरोना महामारी से निजात मिले जिसके लिए बाबा भैरव मां कालिका को अरदास की।

कोई टिप्पणी नहीं