Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ द्वारा मीडियाकर्मियों को कोविड सुरक्षा किट वितरण किया गया।

युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ द्वारा मीडियाकर्मियों को कोविड सुरक्षा किट वितरण किया गया।  बाड़मेर। जिला मुख्यालय पर गत दिवस स्थानीय पत्रकारों व ...

युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ द्वारा मीडियाकर्मियों को कोविड सुरक्षा किट वितरण किया गया। 




बाड़मेर। जिला मुख्यालय पर गत दिवस स्थानीय पत्रकारों व मीडियाकर्मियों को मेडिकल किट वितरण किए गए। पत्रकारों को भी फ्रंट लाइन वर्कर मानते हुए कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आज़ाद सिंह राठौड़ द्वारा पत्रकारों को कोविड से बचने में कारगर सुरक्षा किट वितरण किये गये जिनका उपयोग कर पत्रकार व मीडियाकर्मी अपना व अपने परिवार का कोरोना से बचाव कर सके। इस दौरान पूर्व यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष नारायण मेघवाल, इंटक ज़िला अध्यक्ष मुलतान सिंह ने पत्रकारों के घर व कार्यस्थल पहुँच किट वितरण किये। 
कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ ने बताया कि हमारे पत्रकार व मीडियाकर्मी कोरोना योद्धा के रूप में मुस्तैद है और सभी मीडियाकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर मुस्तैदी से कार्य कर रहे हैं और नागरिकों तक सरकारी दिशा निर्देश पहुँचाकर व सरकार को धरातल की फीडबैक मुहैया करवाकर लोकतंत्र के चौथे आधार स्तम्भ के रूप में अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे है इसके लिये इनका सभी नागरिक आभार व्यक्त करते है। साथ ही राठौड़ ने मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार को पत्र लिखकर आग्रह किया है की वर्तमान समय में प्रदेश में व्याप्त कोरोना महामारी के खिलाफ पूरी तन्मयता और सिद्दत के साथ इसे हराने में जुटे हुए है। कोरोना के इस संकट के समय प्रदेश के पत्रकार बन्धु चाहे वह इलेक्ट्रोनिक मीडिया से हो या प्रिन्ट मीडिया से हो उनके कैमरामैन व प्रेस फोटो ग्राफरों को फील्ड में रहकर रात-दिन लगातार खतरों से जूझकर कवरेज करना पड़ता है। इसलिये समस्त पत्रकार बन्धुओं को विचार विमर्श कर कोरोना वॉरियर का दर्जा दिया जाए। साथ ही समस्त पत्रकारों, कैमरामैन व प्रेस फोटोग्राफर को कोरोना वॉरियर का भी दर्जा दिया जाए।
देश भर में कोरोना की इस भयावह बीमारी से करीब 190 से ज्यादा पत्रकार अपनी जान से हाथ धो चुके है और बड़ी संख्या में पॉजिटिव है। इस महामारी में सरकार का सन्देश जनता तक पहुंचाने में इन पत्रकारों की अहम भूमिका है, इसलिए प्राथमिकता के आधार पर न केवल पत्रकारों, बल्कि इनके परिवारजनों को भी वैक्सीनेशन करवाना बड़ा हितकारी होगा। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इस सम्बंध में त्वरित फैसला कर प्राथमिकता के आधार पर पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा देकर न केवल वैक्सीनेशन करवाना चाहिए। साथ में पत्रकारों को बीमा सुरक्षा कवर भी देना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं