Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

रालोपा नेता उम्मेदाराम बेनीवाल ने गिड़ा सीएचसी में सीबीएचसी मशीन भेंट की।

रालोपा नेता उम्मेदाराम बेनीवाल ने गिड़ा सीएचसी में सीबीएचसी मशीन भेंट की। बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र...

रालोपा नेता उम्मेदाराम बेनीवाल ने गिड़ा सीएचसी में सीबीएचसी मशीन भेंट की।




बाड़मेर। जिले के बायतु उपखण्ड क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गिड़ा में समाजसेवी, भामाशाह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश महामंत्री एवं जिला परिषद सदस्य उम्मेदाराम बेनीवाल ने 3 लाख राशि की खून जांच सीबीसी मशीन भेंट की, जिसमें आरबीसी, डब्लूबीसी व प्लेटलेट्स सहित 20 तरह की जांच उपलब्ध होगी।
इस दौरान बेनीवाल ने कहा स्थानीय लोगो को खून जांच के लिए परेशानी हो रही थी जिसके लिए बालोतरा या बायतु शहर की तरफ जाना पड़ता था, और पिछले काफी समय से लोगों के खून जांच मशीन के लिए सरकार व प्रशासन से मांग भी कर रहे थे। पिछले दिनों कई लोगो ने व्यक्तिगत व दूरभाष पर समस्या अवगत कराई तो मैंने स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर्स से समस्याओ के बारे राय मांगी तो उन्होंने महत्वपूर्ण समस्या खून जांच मशीन की बताई, तो मैंने कोरोनाकाल में इस सुविधा की जरूरत को समझते हुए मेरे निजी आय से मशीन उपलब्ध कराने का फैसला लिया ताकि लोगो को इस समस्या के लिए लंबी दूरी तय नहीं करनी पड़े और उनका समय व आर्थिक नुकसान न हो, यह मशीन लगाने से स्थानीय लोगो व मरीजो के निःशुल्क सेवा उपलब्ध होगी।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर महेंद्र चौधरी ने उम्मेदाराम बेनीवाल का आभार प्रकट करते हुए कहा इस तरह से भामाशाहों के सहयोग से चिकित्सा सेवाओं की समस्याओ को दूर कर सुदृढ़ व सुलभ बनाया जा सकता हैं।
इस दौरान रालोपा ब्लॉक अध्यक्ष बांकाराम डेलू, रालोपा नेता समाजसेवी कानाराम लेगा, हनुमानराम कूकणा, मेलनर्स उम्मेदाराम चौधरी, उम्मेद कड़वासरा, ओमप्रकाश घाट, सवाईराम गोदारा, लक्ष्मण सांई सहित कई लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं