Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कर्मचारियों को कोविड सुरक्षा किट का वितरण: मुलतान सिंह राठौड़

कर्मचारियों को कोविड सुरक्षा किट का वितरण: मुलतान सिंह राठौड़  बाड़मेर। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस मजदूर संगठन (इंटक) के जिलाध्यक्ष मुलतान सिं...

कर्मचारियों को कोविड सुरक्षा किट का वितरण: मुलतान सिंह राठौड़ 




बाड़मेर। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस मजदूर संगठन (इंटक) के जिलाध्यक्ष मुलतान सिंह राठौड़ ने बताया की कोविड 19 वैश्विक महामारी के संकट के बीच कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ द्वारा शुरु किये गये कोविड प्रोटेक्शन प्रोग्राम “स्वस्थ बाड़मेर, समृद्ध बाड़मेर” अभियान के तहत बाड़मेर शहर व आस-पास के क्षेत्र के विभिन्न विभागों में कार्यरत कर्मचारियों को नि:शुल्क कोविड सुरक्षा किट का वितरण किया गया।  
अब तक के बाड़मेर के सबसे बड़े एवं सघन कोविड सुरक्षा कार्यक्रम के तहत बाड़मेर शहर व आस-पास के इलाक़ों में बीस हज़ार कोविड सुरक्षा किट का वितरण किया जा रहा है। इस किट में एक परिवार के लिये पर्याप्त फ़ेस मास्क व सैनिटाइजर है। 




राठौड़ ने बताया की कोविड प्रोटेक्शन प्रोग्राम के तहत वितरित किये जा रहे फेस मास्क व सेनेटाइजर व अन्य बचाव हेतु प्रयोग होने वाली सामग्री आमजन के लिए बहुत उपयोगी साबित हो रही है। ऐसे में हर व्यक्ति तक फेस मास्क व सेनेटाइजर समेत बचाव सामग्री की पहुँच हो इसको लेकर प्रयास किये जा रहे है । विद्युत विभाग के कर्मचारियों को 300 कोविड प्रोटेक्शन किट, पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारियों को 200 कोविड प्रोटेक्शन किट एवं रोड़वेज (परिवहन निगम) के कर्मचारियों को 200 कोविड प्रोटेक्शन किट का वितरण किया गया।
मुलतान सिंह ने बताया की जैसा की हमारे नेता आजाद सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं एवं युवा साथियों से आव्हान किया है कि इस कोरोना महामारी के संकट के समय में ज्यादा से ज्यादा जन सेवा में अपना योगदान दें। उन्ही की प्रेरणा से हम सभी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता के रुप में बाड़मेरवासियों की सेवा में तत्पर है।

कोई टिप्पणी नहीं