Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

रिज़वान अदातिया फाउंडेशन ने पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भेंट की।

रिज़वान अदातिया फाउंडेशन ने पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भेंट की। बाड़मेर, 11 मई। बाड़मेर जिले में कोरोना की रोकथाम एवं मरीजों को त्वरित राहत...

रिज़वान अदातिया फाउंडेशन ने पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भेंट की।




बाड़मेर, 11 मई। बाड़मेर जिले में कोरोना की रोकथाम एवं मरीजों को त्वरित राहत पहुंचाने के लिए मंगलवार को जिला कलक्टर लोक बंधु को रिज़वान अदातिया फाउंडेशन ने पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भेंट की।
कोरोना संकट काल में रिजवान अदातिया फाउंडेशन (इंडिया), बाड़मेर की मदद को आगे आया है। रिजवान अदातिया फाउंडेशन एक अंतरराष्ट्रीय संगठन है, जो भारत सहित अफ्रीका और एशिया भर में 7 देशों में काम कर रहे है। बाड़मेर जिले में कोरोना संक्रमण के संकट से उबारने में जुटे जिला कलक्टर लोक बंधु के आग्रह पर रिज़वान अदातिया फाउंडेशन बाड़मेर जिला प्रशासन की मदद के लिए आगे आया। जिला कलक्टर के आग्रह पर कॉविड केयर सेंटर के लिए तत्काल पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन की व्यवस्था कर बाड़मेर भिजवाए। फाउंडेशन की ओर से मंगलवार को जिला कलक्टर लोक बंधु को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें सौंपी गईं। जिला कलक्टर लॉक बंधु ने रिज़वान अदातिया फाउंडेशन (इंडिया) का संकट की इस घडी में बाड़मेर वासियो की मदद करने के लिए उनका आभार जताया। भविष्य में रिजवान अदातिया फाउंडेशन (इंडिया) कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जिला प्रशासन के प्रयासों में अन्य जरूरतों को पूरा करने के लिए आगे भी यथासंभव प्रयत्न करेगा।रिजवान अदातिया फाउंडेशन के अध्यक्ष के मुताबिक वे बाड़मेर जिला प्रशासन और राज्य सरकार के साथ हैं और महामारी से उत्पन्न होने वाली जरूरतों को दूर करने के प्रयासों में यथासंभव सहयोग करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं