Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बालोतरा: ट्रोमा सेंटर की मांग को लेकर कृषि राज्य मंत्री को सौपा ज्ञापन

बालोतरा: ट्रोमा सेंटर की मांग को लेकर कृषि राज्य मंत्री को सौपा ज्ञापन बाड़मेर। जिले के बालोतरा के राजकीय नाहटा चिकित्सालय में ट्रोमा सेंटर व...

बालोतरा: ट्रोमा सेंटर की मांग को लेकर कृषि राज्य मंत्री को सौपा ज्ञापन




बाड़मेर। जिले के बालोतरा के राजकीय नाहटा चिकित्सालय में ट्रोमा सेंटर व ब्लड बैंक में कर्मचारियों की कमी की मांग को लेकर रक्तकोष मित्र मंडल सेवा संस्थान के बैनर तले बाड़मेर जैसलमेर के लोकप्रिय सांसद व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी को ज्ञापन सौपा।

संस्थान अध्यक्ष दिनेश प्रजापत ने बताया कि बाड़मेर जिले का दूसरा सबसे बड़ा राजकीय नाहटा चिकित्सालय है, जिसमे में ट्रोमा सेंटर नही होने के कारण आमजन को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

सदस्य बालू दवे ने बताया कि ब्लड बैंक में कर्मचारियों की कमी के वजह से मानवीय सेवा के लिए अपना सम्पूर्ण काम काज छोड़कर रक्तदान करने आने वाले हर रक्तदाता को 2-3 घंटे वहाँ बैठकर इंतजार करना पड़ता है।

नरपतसिंह उमरलाई ने बताया आपातकाल में ब्लड बैंक खुला नही रहने की वजह से मरीज को मुश्किलो का सामना करना पड़ रहा है और कई बार मरीजो को नुकसान भी भुगतना पड़ता है।
इसलिए जल्द से जल्द ब्लड बैंक कर्मचारियों की पूर्ति करवाकर आम जन को राहत देने की कृपा करें।

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने विश्वास दिलाया कि जल्द ही चिकित्सामंत्री व उच्चअधिकारियो से बात कर बालोतरा में ट्रोमा सेंटर जल्द से जल्द व कर्मचारियों को लगाकर आमजन की समस्या का समाधान करेंगे।

इस दौरान युवा नेता गोविंदसिंह कालूड़ी, संस्थान के कोषाध्यक्ष मोहम्मद रमजान, ब्लॉक प्रभारी पंकज डाभी, प्रियेश, देवेंद्र राजपुरोहित, जोगाराम डाँगी, विक्रम सिंह चारण, राजूराम गोल धीरज उतरनी, आदि टीम सदस्य उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं