Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

15 वर्षीय किशोर का सरकारी क्वार्टर में संदिग्धावस्था में मिला शव, कुकर्म कर हत्या का आरोप।

15 वर्षीय किशोर का सरकारी क्वार्टर में संदिग्धावस्था में मिला शव, कुकर्म कर हत्या का आरोप। बाड़मेर। जिले के बिजराड़ थानान्तर्गत नवातला जेतमाल ...

15 वर्षीय किशोर का सरकारी क्वार्टर में संदिग्धावस्था में मिला शव, कुकर्म कर हत्या का आरोप।




बाड़मेर। जिले के बिजराड़ थानान्तर्गत नवातला जेतमाल में पुराने क्वार्टर में सदिग्धावस्था में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने पोस्मार्टम करवाने के बाद संदेह के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
परिजनों ने पुलिस को दी रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को नवातलला जेतमाल निवासी नाबालिग को गांव में रहने वाला युवक केसराराम (20) पुत्र शंकराराम घर से बहला फुसला कर नवातला जेतमाल सैकंडरी स्कूल ले गया। वहां नाबालिग के साथ कुकर्म किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि पुलिस का मानना है कि यह काम अकेला आदमी नहीं कर सकता है।

घर पर नहीं आने पर किशोर को ढूंढा
गुरुवार शाम को घर नहीं आने पर किशोर के परिजनों ने उसे इधर-उधर ढूंढा लेकिन वह कहीं नहीं मिला। परिजनों ने युवक किशनाराम से पूछा तो उसने कहा मेरे पास से कब का ही चला गया था। परिजनों ने इधर-उधर पूछताछ कर ढूंढने का प्रयास किया तो करीब 8 बजे नवातला माध्यमिक स्कूल के सामने बने जर्जर क्वार्टर में संदिग्धावस्था में शव मिला।
परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और शव को मोर्चरी में रखवाया। शुक्रवार को पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा दिया है। 
बिजराड़ थानाधिकारी भंवराराम के अनुसार सूचना मिली थी कि नवातला जैतमाल की माध्यमिक स्कूल के सामने पुराने खाली पड़े क्वार्टर में एक किशोर का शव संदिग्ध परिस्थितयों में पड़ा है। मृतक के सिर में गंभीर चोटों का निशान हैं। मामले की गंभीरता को देखते चौहटन डीएसपी नारायणसिंह मोर्चरी पहुंचे और परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट और संदेह के आधार पर छानबीन करना शुरू कर दिया है।

हत्या का अंदेशा
पुलिस की प्रारम्भिक जांच में नाबालिग की हत्या का अंदेशा जताया जा रहा है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर भी जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी कुछ हद यह साफ हो जाएगा कि किशोर की मौत कैसे हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं