Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बस में सवार युवक से एटीएस व एसओजी ने तीन पिस्तौल पांच मैगजीन, 30 कारतूस व अफीम का दूध जब्त पकड़ा।

बस में सवार युवक से एटीएस व एसओजी ने तीन पिस्तौल पांच मैगजीन, 30 कारतूस व अफीम का दूध जब्त पकड़ा। जोधपुर। भोपाल से जोधपुर आ रही एक प्राइवेट ब...

बस में सवार युवक से एटीएस व एसओजी ने तीन पिस्तौल पांच मैगजीन, 30 कारतूस व अफीम का दूध जब्त पकड़ा।




जोधपुर। भोपाल से जोधपुर आ रही एक प्राइवेट बस में सवार एक युवक के कब्जे से शनिवार को हथियार व मादक पदार्थ बरामद किया गया। बस को डागियावास के पास रूकवा कर एटीएस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से एक बस में यात्री के पास से तीन पिस्टल, पांच मैगजिन 30 कारतूस और 175 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर एसओजी व एटीएस उससे पूछताछ कर रही है।

एसओजी को आज सूचना मिली थी कि एक युवक बस में हथियार लेकर आ रहा है। इस पर एसओजी के निरीक्षक जब्बरसिंह चारण के नेतृत्व में गई एक टीम ने डांगियावास के पास एक प्राइवेट बस को रूकवा कर उसमें सवार युवक की तलाशी ली। तलाशी लेने पर उसके बैग से तीन पिस्टल, पांच मेगजिन 30 कारतूस और 175 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया गया। टीम ने इन हथियारों व अफीम को लेकर आ कनोडिया पुरोहितान निवासी जसवंत सिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार कर लिया। एसओजी व एटीएस की टीम अब उससे संयुक्त रूप से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि राजपुरोहित को यह हथियार व अफीम का दूध किसने दिए। यहां वह किसको बेचने जा रहा था या उससे किसी ने मंगवाए है, उस बारे पूछताछ की जा रही है। एसओजी यह पता लगाने की कोशिश कर रही राजपुरोहित कोरियर के रूप में काम कर रहा था या हथियार बाहर से लाकर यहां बेचने का धंधा करता है। उससे बारीकी से पूछताछ कर एसओजी पूरे नेटवर्क का खुलासा करने का प्रयास कर रही है। उस आधार पर हथियारों को भेजने वाले और मंगाने वालों पर शिकंजा कसा जा सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं