Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राठौड़ के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर के साथ कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन।

राठौड़ के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर के साथ कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन। बाड़मेर। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ के जन्म...

राठौड़ के जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान शिविर के साथ कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन।




बाड़मेर। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ के जन्मदिन को युवाओं एवं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा धूमधाम से मनाया गया। राठौड़ के जन्मदिन के अवसर पर कई कार्यक्रमों का हुआ आयोजन।

टीम आजाद बाड़मेर के संयोजक मुलतान सिंह ने बताया की हमारे नेता आजाद सिंह राठौड़ के जन्मदिन के अवसर पर राजकीय चिकित्सालय, बाड़मेर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। सिंह ने बताया कि रक्तदान को लेकर काफी उत्साह देखा गया, चिकित्सालय में सुबह से ही युवाओं की भीड़ जुटनी शुरु हो गयी थी, दोपहर तक बढ़ती गई, रक्तदान शिविर में 111 युवाओं ने रक्तदान किया। ब्लड बैंक में स्टोरेज की कमी के कारण रक्तदान के इच्छुक बड़ी संख्या में युवाओं का फार्म भरवाकर के रजिस्ट्रेशन करवाया गया, जिनको ब्लड बैंक में भंडारण की उपलब्धता देख कर बाद में रक्त दान के लिए बुलाया जाएगा।

नारायण मेघवाल ने बताया कि 15 अगस्त के ध्वजारोहण के बाद, सुबह से ही कार्यालय में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं, युवाओं, जनप्रतिनिधियों, बुजुर्गों एवं आम नागरिकों का शुभकामनाएँ देने आने का दौर शुरु हुआ जो दिन भर जारी रहा।

 सिंह महाबार ने बताया कि इस उपलक्ष पर श्री मोहन गौशाला दांता में युवाओं ने गायों को हरा चारा खिलाकर स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की। बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों में राठौड़ के जन्मदिन के अवसर पर पौधारोपण कर मंगल कामना की गई।

कोई टिप्पणी नहीं