Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

शिव विधायक विधायक अमीन खान का बड़ा बयान, बोले- सचिन पायलट हमारे नेता हैं, लेकिन अभी बच्चे हैं।

शिव विधायक विधायक अमीन खान का बड़ा बयान, बोले- सचिन पायलट हमारे नेता हैं, लेकिन अभी बच्चे हैं। बाड़मेर। राजस्थान में बीते कुछ माह से सियासी उ...

शिव विधायक विधायक अमीन खान का बड़ा बयान, बोले- सचिन पायलट हमारे नेता हैं, लेकिन अभी बच्चे हैं।




बाड़मेर। राजस्थान में बीते कुछ माह से सियासी उठापटक का दौर चल रहा है। इसमें गहलोत और पायलट गुट के विधायक और नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। इस बीच में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक अमीन खान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सचिन पायलट हमारे नेता हैं। अभी बच्चे हैं। आने वाला समय उनका ही है। लोकतंत्र में मतभेद चलते रहते हैं।

मुझे मंत्री नहीं बनना

शिव विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक बन चुके अमीन खान का कहना है कि गहलोत सरकार में विकास के नए आयाम बनाए जा रहे हैं। दिल्ली दौरे के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमारे मित्र हैं। हमारे नेता भी हैं। दिल्ली आते-जाते रहते हैं। दिल्ली में हम किसी की शिकायत या सिफारिश करने के लिए नहीं गए थे। मैंने तो राजस्थान प्रभारी अजय माकन को बोल दिया कि मुझे मंत्री नहीं बनना है।
विधायक अमीन खान से जब सचिन पायलट के भविष्य के बारे में पूछा गया तो बोले- सचिन पायलट हमारे नेता हैं। अभी बच्चे हैं। आने वाला समय सचिन पायलट का है। बयानबाजी के सवाल के जवाब पर अमीन खान बोले- लोकतंत्र है इसमें सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। मतभेद पहले भी होते रहे हैं। आगे भी होते रहेंगे। बीजेपी में भी तो गुटबाजी चल रही है।
बाड़मेर का मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व के सवाल पर बोले- पिछली कांग्रेस सरकार में दो मंत्री थे। यह बात सही है, लेकिन मंत्री बनाने का अधिकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास है। अब वो बाड़मेर से एक बनाए या दो, यह मुख्यमंत्री का अधिकार है।

कोई टिप्पणी नहीं