Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

विवाहिता ने पीहर में फांसी लगाई : परिजनों का गांव के रसीद पर उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

विवाहिता ने पीहर में फांसी लगाई : परिजनों का गांव के रसीद पर उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप बाड़मेर। ...

विवाहिता ने पीहर में फांसी लगाई : परिजनों का गांव के रसीद पर उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप




बाड़मेर। जिले के ग्रामीण थानान्तर्गत विवाहिता ने पीहर में देर रात घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस को सूचना मिलने पर शव को बाड़मेर मॉर्च्यूरी में रखवाया गया है। विवाहिता के परिजनों ने अपने ही गांव के एक युवक पर गंभीर आरोप लगाया और युवक से परेशान होकर विवाहिता ने सुसाइड किया है।
परिजनों ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि महिला की शादी डेढ माह पहले हुई थी। 15 दिन पहले ही अपने पीहर आई थी। आरोप लगाया है कि गुडीसर गांव निवासी रसीद खां पुत्र आचार खा लंबे समय से विवाहिता को परेशान कर रहा था। फोन पर धमकियां दे रहा था। विवाहिता की शादी होने से रसीद नाराज था।
रसीद विवाहिता के साथ दुष्कर्म करता था। इससे वह परेशान थी। शनिवार रात को विवाहिता और परिजन सभी सो गए थे। परिजन घर के बाहर चौक में सो रहे थे और विवाहिता देर रात को कमरे में जाकर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।
महिला सेल डीएसपी सीमा चौपड़ा ने बताया कि गुडीसर गांव में विवाहिता ने सुसाइड कर लिया है। विवाहिता के भाई ने रिपोर्ट दी है। इसमें एक युवक पर आरोप लगाया है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जैसा आएगा वैसी कार्रवाई की जाएगी।

सुबह उठने पर झूलता मिला शव
परिजन जब सुबह उठे तो विवाहिता आस-पास नजर नहीं आई। इधर-उधर देखा और तो कमरे में विवाहिता का शव लटक रहा था। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाड़मेर मोर्चरी में रखवाया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया का शव परिजनो को सौंप दिया है।

परिजनो का आरोप
परिजनों की रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार रात करीब 9 बजे गुडीसर गांव निवासी रसीद विवाहिता को घर से हाथ पकड़कर जबरदस्ती लेकर गया और घर के पास में ही निर्माणाधीन मकान में दुष्कर्म किया। विवाहिता की मां के आने के बाद रसीद मौके से भाग गया। आस-पास के ग्रामीणों को बताया तब ग्रामीणों ने सुबह मामला दर्ज करने को कहा। इसके बाद घर में सोने के बाद रात को करीब 2 बजे विवाहिता ने सुसाइड कर लिया।

वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकियां
विवाहिता के परिजनों का आरोप है कि रसीद खान ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने के वीडियो बना रखे हैं। विवाहिता को वीडियो वायरल करने की धमकियां दे रहा था और इससे प्रताड़ित होकर विवाहिता ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं