Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सदिग्धावस्था में बालोतरा के पास सुनसान जगह पर मिला डंपर ड्राइवर का शव।

सदिग्धावस्था में बालोतरा के पास सुनसान जगह पर मिला डंपर ड्राइवर का शव। बाड़मेर। जिले के बालोतरा थानान्तर्गत मूंगड़ा गांव में एक डंपर ड्राइवर क...

सदिग्धावस्था में बालोतरा के पास सुनसान जगह पर मिला डंपर ड्राइवर का शव।




बाड़मेर। जिले के बालोतरा थानान्तर्गत मूंगड़ा गांव में एक डंपर ड्राइवर को पत्थर से सिर पर वार करके मारने की घटना सामने आई है। पुलिस को सूचना मिलने पर घटना स्थल पहुंच कर शव को मोर्चरी में रखवाया है। सोमवार को बालोतरा के मेगा हाईवे बाईपास के पास सुनसान जगह पर संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना मिलने पर बालोतरा डीएसपी धनफूल मीणा और बालोतरा पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर शव को मोर्चरी में रखवाया गया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
बालोतरा डीएसपी धनफूल मीणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी मूंगड़ा के पास शव पड़ा। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक का शव देखने से प्रथम दृष्टया पत्थर से सिर कुचलकर युवक की गई। हत्या करने वाला कौन है और किस वजह से हत्या की गई इसकी पुलिस छानबीन कर रही है। मृतक की पहचान बालोतरा निवासी यूसुफ खान (44) पुत्र हमीर खान के रूप में हुई है। लंबे समय बालोतरा में ही रहता है। मृतक डंपर ड्राइवर था। आसपास के इलाकों के सीसीटीवी खंगाले जा रहे,जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सूनसान जगह पर पड़ा था शव
बताया जा रहा है कि रविवार की रात को यूसुफ के सिर पर पत्थर से वार कर हत्या की गई है। पुलिस को सूचना मिलने पर शव को मोर्चरी में रखवाया दिया था। शव शिनाख्त होने के बाद मृतक के परिजन मोर्चरी में आये।

समझाइश कर शव दिया परिजनों को
पुलिस ने मृतक यूसुफ खान के शव को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों के पहुंच ने के बाद परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े गए थे और परिजनों से पुलिस और प्रशासन ने समझाइश कर शव परिजनों को सौप दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं