Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्रशासन गांवों के संग अभियान में शनिवार को 7 एवं सोमवार को 12 पंचायतो में लगेंगे शिविर

प्रशासन गांवों के संग अभियान में शनिवार को 7 एवं सोमवार को 12 पंचायतो में लगेंगे शिविर बाड़मेर। प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत शिविरों क...

प्रशासन गांवों के संग अभियान में शनिवार को 7 एवं सोमवार को 12 पंचायतो में लगेंगे शिविर



बाड़मेर। प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत शिविरों के दौरान आमजन के विभिन्न विभागों से जुडे़ कार्यो का मौके पर ही निस्तारण किया जा रहा है। अभियान के तहत शनिवार 9 अक्टूबर को 7 तथा सोमवार 11 अक्टूबर को 12 ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर शिविर आयोजित होंगे।

शनिवार के शिविर :-
जिला कलक्टर लोक बंधु ने बताया कि शनिवार 9 अक्टूबर को पंचायत समिति बाड़मेर ग्रामीण में शिवकर, बालोतरा में रामसीन, गिड़ा में मेघवालों की बस्ती, गडरारोड़ में राणासर, आडेल में आदर्श आडेल, समदड़ी में रामपुरा तथा चौहटन में चौहटन आगोर ग्राम पंचायत में शिविरों का आयोजन किया जाएगा।  

सोमवार के शिविर :-
इसी प्रकार सोमवार 11 अक्टूबर को पंचायत समिति बाड़मेर में बाड़मेर गादान, बालोतरा में दूदवा, कल्याणपुर में बलाऊजाटी, गिड़ा में सोहड़ा, धोरीमना में भीमथल, गुड़ामालानी में रोली, रामसर में बुठिया, सेड़वा में पांधी का निवाण, शिव में झांफली कला, पायला कला में एड सिणधरी, समदड़ी में अजीत तथा धनाऊ में गौहड़ का तला ग्राम पंचायत में शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं