Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सहरानीय कदम उत्कर्ष का : चूरू की आपणी पाठशाला को उत्कर्ष ने भेंट किए 11 लाख रुपए

सहरानीय कदम उत्कर्ष का : चूरू की आपणी पाठशाला को उत्कर्ष ने भेंट किए 11 लाख रुपए जोधपुर/जयपुर। उत्कर्ष क्लासेस ने सामाजिक उत्तरदायित्व के क्...

सहरानीय कदम उत्कर्ष का : चूरू की आपणी पाठशाला को उत्कर्ष ने भेंट किए 11 लाख रुपए




जोधपुर/जयपुर। उत्कर्ष क्लासेस ने सामाजिक उत्तरदायित्व के क्रम में एक और कदम बढ़ाते हुए चूरू जिले में संचालित आपणी पाठशाला के संस्थापक धर्मवीर जाखड़ को 11 लाख रुपए का चेक प्रदान किया।

आपणी पाठशाला झुग्गी- झोपड़ियों में रहने वाले गरीब व वंचित बच्चों को शिक्षा की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए प्रयासरत है। इस अवसर पर सामाजिक न्याय व सशक्तिकरण सचिव डॉ समित शर्मा के मुख्य आतिथ्य में उत्कर्ष क्लासेस के फाउंडर एंड सीईओ निर्मल गहलोत, सह-संस्थापक तरुण गहलोत व जयपुर सेंटर के इंचार्ज प्रभात सैनी ने आपणी पाठशाला के संस्थापक धर्मवीर जाखड़ तथा सचिव दिनेश सैनी को यह धनराशि भेंट की। जयपुर सेंटर के इंचार्ज प्रभात सैनी ने बताया कि वर्तमान में राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल चूरू जिले के धर्मवीर जाखड़ तथा उनकी टीम द्वारा झुग्गी-झोपडियों में रहने वाले गरीब व जरूरतमंद बच्चों को भीख मांगना छुड़ा कर शिक्षा से जोडने जैसे नेक कार्य किए जाने से से प्रभावित होकर उत्कर्ष के संस्थापक निर्मल गहलोत ने अपनी पुत्री नेहल गहलोत के जन्मदिवस के अवसर पर आपणी पाठशाला को आर्थिक सहायता मुहैया कराने का निर्णय लिया, ताकि ये अपना स्वयं का भवन बना सके एवं अधिक से अधिक वंचित वर्ग के बच्चों को बेहतर शिक्षा दी जा सके।

कोई टिप्पणी नहीं