Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

दिनदहाड़े हथियार दिखाकर दो लुटेरों ने एसबीआई से 11.95 लाख लूटे

दिनदहाड़े हथियार दिखाकर दो लुटेरों ने एसबीआई से 11.95 लाख लूटे जोधपुर। निकटवर्ती गंगाणी गांव में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा में बुधवार स...

दिनदहाड़े हथियार दिखाकर दो लुटेरों ने एसबीआई से 11.95 लाख लूटे




जोधपुर। निकटवर्ती गंगाणी गांव में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा में बुधवार सुबह दो युवकों ने पिस्टल और चाकू दिखाकर करीब 12 लाख रूपए लूट कर ले गए। लुटेरे सिर्फ आधा मिनट में वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई और पुलिस सीसीटीवी कैमरे में मिले फुटेज के आधार पर लूटेरों की तलाश की जा रही है।

एसीपी मंडोर राजेंद्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि गंगाणी गांव में स्थित एसबीआई की शाखा में आज सुबह करीब 10.55 बजे दो युवक टोपी लगाए हुए और चेहरे पर नकाब पहने घुसे। इसमें एक युवक के हाथ में पिस्टल तो दूसरे के हाथ में चाकू था। एक युवक सीधा केशियर के पास में गया और दूसरे ने गार्ड रूम को बंद कर दिया। उस वक्त बैंक में कुछ देहाती ग्राहक भी थे। युवकों ने उन्हें खड़ा करने के साथ साइड में किया। बाद में एक लुटेरा ने गन लहराने लगा तो दूसरा केशियर के पास गया और काउंटर रखे रूपयों की गड्डी को एक बैग में भरने लगा। उसने 11.95 लाख रूपए बैग में भर लिए। बाद में दोनों बदमाश निश्चिंत होकर बाहर बैंक से निकल गए। बाद में बैंक के बाहर खड़ी एक बाइक पर बैठकर लुटेरे वहां से निकल गए। सबसे बड़ी बात थी कि लुटेरों का किसी ने भी विरोध तक नहीं किया। वे बिना किसी रोक टोक वारदात को अंजाम देकर चले गए। इधर बैंक लूट की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और नाकाबंदी करवाई गई। मगर दोपहर तक सुराग हाथ नहीं लग पाया। घटना में पुलिस अब हर पहलू पर जांच कर रही है। बैंक में मौजूद ग्राहकों के साथ ही केशियर से भी पूछताछ कर पड़ताल की जा रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज वीडियो भी सामने आया गया।

बाइक पर आने का संदेह पुलिस को सूचना मिलने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज जांचने के साथ नाकाबंदी करवाई गई। पुलिस को अंदेशा है कि दोनों लुटेरे किसी बाइक पर आए थे जोकि बैंक में एक तरफ खड़ी की थी। फुटेज में बाइक नजर नहीं आई है।

कोई टिप्पणी नहीं