Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर-जोधपुर नेशनल हाईवे पर रॉन्ग साइड से आया ट्रेलर बस से भिड़ा, 12 लोग जिंदा जले।

बाड़मेर-जोधपुर नेशनल हाईवे पर रॉन्ग साइड से आया ट्रेलर बस से भिड़ा,  12 लोग जिंदा जले। बाड़मेर जिले के बालोतरा जोधपुर नेशनल हाइवे पर ट्रक और बस...

बाड़मेर-जोधपुर नेशनल हाईवे पर रॉन्ग साइड से आया ट्रेलर बस से भिड़ा, 12 लोग जिंदा जले।




बाड़मेर जिले के बालोतरा जोधपुर नेशनल हाइवे पर ट्रक और बस में हुई भिड़ंत से लगी आग में 12 लोगों के जिंदा जलने की पुष्टि, इनमें एक की मौत अस्पताल में हुई है, इसमें एक 6 माह की बच्ची भी शामिल हैं।


बाड़मेर। जिले के जोधपुर नेशनल हाईवे पर भांडियावास गांव में बुधवार को बस और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। संस्कार स्कूल के पास हुई आमने-सामने की टक्कर के बाद बस और ट्रेलर में आग लग गई। आग में 12 लोग जिंदा जल गए। हादसा सुबह 10.30 बजे हुआ। शुरुआत में 5 लोगों की मौत की खबर आई, लेकिन बाद में जिले के SP ने 3 और उसके बाद 4 मौतों की पुष्टि की। हादसे में बस और ट्रेलर दोनो वाहनों के कुल 23 लोग घायल हुए हैं। सभी को बालोतरा के अस्पताल ले जाया गया है। सूचना के बाद पचपदरा, बालोतरा और रिफाइनरी की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचीं। तीन दमकलों ने आधे घंटे में दोनों वाहनों में लगी आग पर काबू पाया।

रॉन्ग साइड से आया ट्रेलर बस से भिड़ा

बस में सफर कर रहे एक पैसेंजर ने बताया कि बालोतरा से जोधपुर जा रही बस में 20-25 सवारियां बैठी थीं। हाईवे पर ट्रेलर गलत साइड से आकर बस से भिड़ गया। इससे बस ने तुरंत ही आग पकड़ ली। बस से 10-12 सवारियों को निकाल कर बालोतरा अस्पताल ले जाया गया है। आग इतनी तेज थी कि आग बुझाने के लिए तीनों दमकलों ने दो-दो फेरे किए।

पुलिस-प्रशासन और जनप्रतिनिधि पहुंचे

घटना की जानकारी मिलने के बाद जहां पचपदरा थानाधिकारी प्रदीप डांगा मौके पर पहुंच गए, तो एसपी दीपक भार्गव और जिला कलेक्टर लोकबंधु भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। सम्भागीय आयुक्त डॉ. राजेश शर्मा, प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई, पचपदरा MLA मदन प्रजापत भी मौके पर पहुंच गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं