Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कपड़े के बने झूले में सो रही दो मासूम बहनों की आग में दर्दनाक मौत

कपड़े के बने झूले में सो रही दो मासूम बहनों की आग में दर्दनाक मौत उदयपुर। जिले के कोटड़ा में एक दर्दनाक हादसे में 6 माह की दो मासूम जुड़वां बहन...

कपड़े के बने झूले में सो रही दो मासूम बहनों की आग में दर्दनाक मौत




उदयपुर। जिले के कोटड़ा में एक दर्दनाक हादसे में 6 माह की दो मासूम जुड़वां बहनों की मौत हो गई। मांडवा थाना क्षेत्र में आने वाली सामोली पंचायत के जामुआ फला में दोनों मासूम जिंदा जल गईं। 6 महीने की ये दोनों मासूम घर में लगी आग की चपेट में आ गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कोटडा सीएचसी के मॉर्चुरी में रखवाया है। दोनों का पोस्टमॉर्टम बुधवार को होगा।

दरअसल जामवा फला निवासी उजमा और उनकी पत्नी बाहर खेत पर कुछ काम कर रहे थे। उस दौरान उनकी 6 माह की जुड़वां बेटियां झोपड़े से बाहर की ओर टपरे में सो रही थीं। दोनों को खाट के नीचे कपड़ों से बांधकर झूला बनाकर सुलाया हुआ था। कुछ और बच्चे भी वहां पर थे।

कुछ देर पहले ही चूल्हे पर कुछ बनाया गया था। चूल्हा पूरी तरह नहीं बुझा था। इसी दौरान अचानक चूल्हे से चिंगारी उड़कर टपरे में लग गई। आग बढ़ते हुए खाट तक जा पहुंची। शोर होने पर परिवार के लोग दौड़े और आग को बुझाया, मगर तब तक दोनों मासूम बुरी तरह झुलस चुकी थीं।

खाट के नीचे बना रखा था झूला। वहीं जल गई दोनों।
अस्पताल ले जाते रास्ते में दम तोड़ा
दोनों को परिजन तुरंत लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां से दोनों की हालत गंभीर होने पर उदयपुर रेफर किया गया। परिजन दोनों को उदयपुर लेकर रवाना हुए, लेकिन रास्ते में दोनों की मौत हो गई। इसके बाद परिजन ने घर पहुंचने पर घटना की सूचना मांडवा थाना को दी।

सूचना पर मांडवा थानाधिकारी उत्तमसिंह, पूर्व सरपंच अंबालाल, एएसआई शांतिलाल आदि मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के बाद देर रात शवों को कोटड़ा सीएचसी पहुंचाया गया। मामले में आगे की कार्रवाई और ज्यादा जानकारी बुधवार को मिलेगी।

कोई टिप्पणी नहीं