Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

16 साल की उम्र में बना चोर 2 सालों में चुराई 50 बाइक, 2 गिरफ्तार।

16 साल की उम्र में बना चोर 2 सालों में चुराई 50 बाइक, 2 गिरफ्तार। बाड़मेर। सदर थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने वाली गैंग का खुलासा किया है। यह ग...

16 साल की उम्र में बना चोर 2 सालों में चुराई 50 बाइक, 2 गिरफ्तार।




बाड़मेर। सदर थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने वाली गैंग का खुलासा किया है। यह गैंग बाइक चोरी मौज - मस्ती के लिए करते है। पुलिस ने चोरों के कब्जे से 10 बाइक बरामद की है। दो चोरो को गिरफ्तार किया है और एक नाबालिग को संरक्षण में लिया है। पुलिस चोरों से पूछताछ कर रही है। इस गैंग के मास्टरमांइड ने 16 साल की उम्र में बाइक चोरी करना शुरू किया था। दो साल में करीब 50 से ज्यादा बाइक चोरी कर चुके है।
सदर थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया ईशा खां पुत्र पीर मोहम्मद निवासी देरासर ने 26 दिसंबर को मामला दर्ज करवाया कि एनएच-68 पर राज फूड प्लाजा रेस्टोरेंट कुर्जा फांटा के पास से उसकी बोलेरो डीआई गाड़ी को अज्ञात चोर चुरा ले गए। पुलिस की टीम ने तलाश कर ऐसी गैंग को पकड़ा है, जिसमें 2-3 18 साल के युवक और एक बाल अपचारी भी है। पुलिस ने जगदीश पुत्र चुन्नीलाल मेघवाल निवासी घोनरी नाडी रामसर का कुआ, ओमप्रकाश पुत्र डूंगराराम जाट निवासी लाखासर सोडियार व एक नाबालिग को संरक्षण में लिया है। इनके कब्जे से एक बोलेरो व 10 बाइक बरामद की है। बरामद बाइक में 5 कोतवाली थाने से चोरी हुई है।

पुलिस के अनुसार ओमप्रकाश व जगदीश दोनों बाइक चोरी के मास्टर माइंड है। दोनों ने 16 की उम्र में ही बाइक पर घूमने के शौक से बाइक चुराना शुरू किया। अब तक 50 के करीब बाइक चोरी की है। अब तक बाइक चोरी के मामलों में कोतवाली, सदर, ग्रामीण और धोरीमन्ना पुलिस इन आरोपियों को पकड़ चुकी है। इसके बावजूद बाहर आते ही ये बाइक चोरी करते है। एक दिन पूर्व बोलेरो चोरी कर ली थी। आरोपी ओमप्रकाश ने धोरीमन्ना में पुलिसकर्मी की भी बाइक को चोरी कर लिया था।

कोई टिप्पणी नहीं