Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

चितलवाना के पास ट्रेलर नर्मदा नहर में गिरा, 2 लोगों के डूबने की आशंका।

चितलवाना के पास ट्रेलर नर्मदा नहर में गिरा, 2 लोगों के डूबने की आशंका। जालोर। चालक को नींद की झपकी आने से कोयले से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होक...

चितलवाना के पास ट्रेलर नर्मदा नहर में गिरा, 2 लोगों के डूबने की आशंका।




जालोर। चालक को नींद की झपकी आने से कोयले से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर नर्मदा नहर में गिर गया। ट्रेलर में ड्राइवर समेत 2 लोगों के फंसे होने की आशंका है। हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया। हादसा मंगलवार तड़के 3 बजे चितलवाना क्षेत्र में मीठीबेरी सरहद से गुजर रहे NH-68 पर नर्मदा मुख्य कैनाल में हुआ है।

जानकारी के अनुसार ट्रेलर गुजरात से बाड़मेर की तरफ जा रहा था। अभी तक हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि यह ट्रेलर पुलिया से नीचे नहीं गिरा है। ट्रेलर पुलिया से पहले हाईवे से नीचे उतरकर नहर में गिर गया। ऐसे में ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हो सकता है। फिलहाल चितलवाना पुलिस मौके पर है। पुलिस 2 क्रेन और JCB की मदद से ट्रेलर को निकालने में जुटी है। वहीं स्थानीय गोताखोरों ने ट्रेलर में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की, लेकिन पानी ज्यादा होने के कारण रेस्क्यू नहीं कर पाए।

कोई टिप्पणी नहीं