Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

ठगी के आरोप में दो महिलाए गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली।

ठगी के आरोप में दो महिलाए गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली। बाड़मेर। जिले के सिवाना में रहने वाली एक महिला को दो अज्ञात महिलाओं द्वारा न...

ठगी के आरोप में दो महिलाए गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली।




बाड़मेर। जिले के सिवाना में रहने वाली एक महिला को दो अज्ञात महिलाओं द्वारा नकली सोने के टुकडे दिखाकर 50000 रूपये, एक सोने की कण्ठी व अन्य जेवरातों की ठगी करके फरार हो गई, पिडित महिला ने उक्त सोने को स्थानीय सोनी से चैक करवाया तो सोने के टुकडे ताम्बें के पाये गये। पिडित महिला द्वारा इस घटना के संबंध में पुलिस थाना सिवाना पर रिपोर्ट पेश करने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उक्त घटना में ठग महिलाओं की खोजबीन शुरू की गई।

टीम का गठन किया

ठगी करने के प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये निर्देशानुसार प्रेमकुमार सउनि पुलिस थाना सिवाना के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित की गई। टीम ने अथक प्रयास कर संदिग्ध हुलिए की महिलाओ और फेरी लगाने वालों पर लगातार निगरानी रखते हुए संदिग्ध महिला मालण देवी पत्नी रमेश उम्र 35 साल जाति बावरी निवासी पालीयाद जिला भावनगर गुजरात तथा नेमीदेवी पत्नी अमीत उम्र 26 साल जाति बावरी निवासी सुरेन्द्र नगर गुजरात को हिरासत में लेकर पुछताछ की तो उन्होने उक्त ठगी करना स्वीकार किया गया। जिस पर दोनो महिलाओं को गिरफ्तार कर पुलिस ने रिमाण्ड लेकर पूछताछ कर रूपये व माल बरामद करने में सफलता हासिल की गई।

उक्त आरोपी महिलाए मूल रूप से गुजरात की घूमक्कड महिलाऐ है, जो फेरी लगाकर कस्बों में डेरा डालकर रहती है तथा नकली सोने के बिस्किटो को असली बताकर लोगो को झांसे में लेकर ठगी करती है।

कोई टिप्पणी नहीं