Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

आरटीआई कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने के प्रकरण में चार आरोपी गिरफ्तार।

आरटीआई कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने के प्रकरण में चार आरोपी गिरफ्तार। बाड़मेर। जिले में दिनांक 21 दिसंबर को पुलिस थाना गिड़ा के हल्का क्षेत्...

आरटीआई कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने के प्रकरण में चार आरोपी गिरफ्तार।




बाड़मेर। जिले में दिनांक 21 दिसंबर को पुलिस थाना गिड़ा के हल्का क्षेत्र में अमराराम पुत्र किरताराम जाति जाट उम्र 30 साल निवासी जसोड़ों की बैरी का अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अपहरण कर सुनसान स्थान पर ले जाकर मारपीट करने के सम्बंध में पुलिस थाना गिड़ा पर प्रकरण पंजीबद्ध कर अनुसंधान थानाधिकारी पुलिस थाना गिड़ा द्वारा शुरू किया गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक स्वयं द्वारा 22 दिसंबर को ही घटना स्थल पर पहुंच कर हालात ज्ञात किये व अज्ञात मुलजिमानों की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीमों का गठन कर तलाश के लिए समुचित दिशा निर्देश दिये गये। 

पीड़ित घायल अमर गोदारा के एमडीएम चिकित्सालय जोधपुर में भर्ती होने पर 22 दिसंबर को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाड़मेर को भेजकर पीड़ित के उचित चिकित्सकीय उपचार हेतु डाक्टरों से सम्पर्क कर समुचित उपचार हेतु व्यवस्था कर व पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई। प्रकरण में अज्ञात आरोपीयो की तलाश हेतु सम्भावित स्थानो पर दबिशे दी गयी, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमों व एक डीएसटी प्रभारी हरचंद नि.पु. के नेतृत्व में तकनीकी टीम का गठन कर प्रकरण में अज्ञात आरोपीयो की तलाश सरगर्मी से करवाने के परिणामस्वरूप आज 23 दिसंबर को चार आरोपियो को नामजद कर पकड़कर कर घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो वाहन नम्बर आरजे 19 युसी 1279 को जब्त किया गया। पकड़े गए आरोपियों से घटना के संबंध में गहन अनुसंधान व पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपियों की जानकारी

भुपेन्द्रसिंह पुत्र बांकाराम जाति जाट (तरड़) उम्र 20 वर्ष निवासी जगराम की ढाणी परेउ, खरथाराम पुत्र उम्मेदाराम जाति जाट (मांजु) उम्र 28 वर्ष निवासी कुंम्पलिया, आदेश पुत्र लुम्भाराम जाति जाट (सांई) उम्र 25 वर्ष निवासी पिराणी सांईयो की ढाणी परेउ, रमेश कुमार पुत्र वेहनाराम जाति जाट (मांजु) उम्र 20 वर्ष निवासी जगराम की ढाणी परेउ को पुलिस ने पकड़कर पूछताछ शुरू की हैं।

कोई टिप्पणी नहीं