Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर जिला कलेक्टर ने इंदिरा रसोई और प्रशासन शहरों के संग अभियान का जायजा लिया।

बाड़मेर  जिला कलेक्टर ने  इंदिरा रसोई और  प्रशासन शहरों के संग अभियान का जायजा लिया। बाड़मेर, 11 दिसम्बर। जिला कलेक्टर लोक बंधु ने शनिवार को प...

बाड़मेर जिला कलेक्टर ने इंदिरा रसोई और प्रशासन शहरों के संग अभियान का जायजा लिया।




बाड़मेर, 11 दिसम्बर। जिला कलेक्टर लोक बंधु ने शनिवार को प्रशासन शहरों के संग शिविर का जायजा लिया।
जिला कलेक्टर शनिवार सांय प्रशासन शहरों के संग अभियान के अंतर्गत ढाणी बाजार में जैन मंदिर के समीप शिविर में पहुंचे। उन्होंने यहां अभियान में भाग ले रहे सभी 22 विभागों के प्रत्येक काउंटर पर जाकर वहा किए जा रहे कार्यो का निरीक्षण किया। उन्होंने प्रत्येक काउंटर पर विभागीय अधिकारियों से पूछताछ की एवं अभियान के दौरान किए जाने वाले कार्य तथा उसकी प्रक्रिया के बारे में विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने शिविर में आने वाले लोगों से उनकी समस्याओं एवं कार्यों की आवेदन लेने एवं वंचित दस्तावेज के बारे में पूछा तथा अभियान के लक्ष्यों एवं उपलब्धियो की जानकारी ली।
इस मौके पर जिला कलेक्टर ने कहा कि प्रशासन शहरों के संग अभियान का अधिकतम लाभ पहुंचाने के लिए पार्षदों एवं जनप्रतिनिधियों की भागीदारी ली जाए। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा अभियान के दौरान प्रदत विशेष छूट का व्यापक प्रचार प्रसार किया जाए ताकि लोग अधिकतम संख्या में पट्टे, नियमन एवं संपरिवर्तन समेत अन्य कार्यों का लाभ उठाने के लिए आगे आए।
इस दौरान नगर परिषद आयुक्त दलीप पूनिया ने अभियान के बारे में जानकारी दी।
इसके बाद जिला कलेक्टर ने बस स्टैंड पर नगर परिषद द्वारा संचालित इंदिरा रसोई का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां उच्च गुणवत्ता का भोजन मुहैया कराने की हिदायत दी।

कोई टिप्पणी नहीं