Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर विधायक जैन ने भुरटिया शिविर में आवासीय पट्टो समेत विभिन्न स्वीकृतियों का किया वितरण।

बाड़मेर विधायक जैन ने भुरटिया शिविर में आवासीय पट्टो समेत विभिन्न स्वीकृतियों का किया वितरण। बाड़मेर,11 दिसम्बर। प्रशासन गांवों के संग अभियान ...

बाड़मेर विधायक जैन ने भुरटिया शिविर में आवासीय पट्टो समेत विभिन्न स्वीकृतियों का किया वितरण।




बाड़मेर,11 दिसम्बर। प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर आमजन के लिए फलदायी साबित हो रहा है। शनिवार को बाड़मेर ग्रामीण पंचायत समिति की भुरटिया ग्राम पंचायत में शिविर के दौरान बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने 36 आवासीय पट्टों समेत विभिन्न स्वीकृति पत्रों का लाभार्थियों को वितरण किया।



इस दौरान विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा शुरू किया गया प्रशासन गांवों के संग अभियान आमजन के लिए वरदान बनता जा रहा है। शिविरों में ग्रामीण लोगों की 22 विभागों से जुड़े कार्यो का उनके गांव में ही निराकरण कर राहत पहुंचाई जा रही है।
शिविर के दौरान उन्होने आमजन से अधिक से अधिक संख्या में शिविर में उपस्थित होकर विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया। वहीं विभागीय अधिकारियों को अपने-अपने विभाग से संबंधित योजनाओं की अधिकाधिक लोगों को जानकारी कराकर पात्र लोगों को शिविर के दौरान ही लाभान्वित करने के निर्देश दिए।
शिविर प्रभारी एवं उपखण्ड अधिकारी बाड़मेर रोहित चौहान ने प्रगति की जानकारी दी। विकास अधिकारी सुखराम विश्नोई ने बताया कि रामदेरिया शिविर के दौरान 36 आवासीय पट्टे समेत जनहित के कार्यो की स्वीकृतियां जारी की गई।

कोई टिप्पणी नहीं