Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

भादरा, इंतकाल चढ़ाने की एवज में रेवेन्यू पटवारी 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार।

भादरा, इंतकाल चढ़ाने की एवज में रेवेन्यू पटवारी 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार। हनुमानगढ़। एसीबी टीम ने भादरा तहसील के गांव कुंजी ...

भादरा, इंतकाल चढ़ाने की एवज में रेवेन्यू पटवारी 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार।




हनुमानगढ़। एसीबी टीम ने भादरा तहसील के गांव कुंजी के पटवारी को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते शुक्रवार दोपहर रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एसीबी टीम आरोपी से पूछताछ करने के साथ ही उसके ऑफिस और घर पर सर्च कर रही है।
इंस्पेक्टर सुभाषचंद्र ने बताया कि रिश्वत लेते पटवारी मंगल विकास (30) पुत्र विजय कुमार निवासी गांव परलीका नोहर हनुमानगढ़ को गिरफ्तार किया है। वह गांव कुंजी में रेवेन्यू पटवारी के पद पर तैनात है। गांव कुंजी निवासी धन्नाराम ने 10 जनवरी को एसीबी में शिकायत दी। शिकायत में बताया कि गांव कुंजी में उसकी कृषि जमीन है। इसकी रजिस्ट्री 21 साल पहले उसके पिता और चचेरे भाई के नाम हुई थी, लेकिन जानकारी के अभाव में इंतकाल नहीं चढ़वा पाए। इसके लिए पटवारी मंगल विकास से बात की तो उसने 2 हजार रुपए रिश्वत ले ली।
पटवारी ने यह भी कहा कि गिरदावर इंतकाल चढ़ाने के लिए 10 हजार रुपए मांग रहा है। 11 जनवरी को एसीबी की ओर से शिकायत का सत्यापन करवाया गया। इसमें यह साबित हुआ कि आरोपी पटवारी रिश्वत की मांग कर रहा है। इस पर टीम ने रिश्वतखोर आरोपी पटवारी मंगल सिंह को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। शुक्रवार दोपहर भादरा स्थित पटवार मंडल में रिश्वत के 10 हजार रुपए लेते आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

कोई टिप्पणी नहीं