Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

दौसा, खरीदार को सप्लाई करने लाया 3 कट्टों में भरा 7 किलो गांजा व 13 किलो भांग बरामद।

दौसा, खरीदार को सप्लाई करने लाया 3 कट्टों में भरा 7 किलो गांजा व 13 किलो भांग बरामद। दौसा। जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के...

दौसा, खरीदार को सप्लाई करने लाया 3 कट्टों में भरा 7 किलो गांजा व 13 किलो भांग बरामद।




दौसा। जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के साथ एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 20 किलो गांजा व भांग बरामद की है। आरोपी तीन कट्टों में गांजा व भांग भरकर बेचने की फिराक में घूम रहा था। जिसे पुलिस टीम ने दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। मादक पदार्थ तस्करी के मामले में लिप्त कई अन्य आरोपियों के खिलाफ भी पुलिस जानकारी जुटा रही है।
कोतवाल लालसिंह ने बताया कि पुलिस टीम नाईट गश्त के दौरान लालसोट रोड से गुजर रही थी। इस दौरान एसीएल ग्रीन सिटी के सामने एक युवक बैठा दिखा, जिसके पास 3 कट्टे रखे हुए थे। जो कि पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा जिसे पुलिस टीम ने दबोच लिया। जिसके पास रखे कट्टो की जांच की तो एक कट्टे में करीब 7 किलो गांजा व दो अन्य में 13 किलो भांग बरामद हुई। जिसके पास मादक पदार्थों का लाइसेंस भी नहीं मिला।
पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी के पास से बरामद हुआ मादक पदार्थ महेंद्र मीणा नाम के शख्स ने खरीदा था। जिसे सप्लाई देने के लिए वह सड़क किनारे बैठा हुआ था। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजेंद्र गुर्जर निवासी नांगल गोविंद है। जिससे पूछताछ कर गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं