Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर, सांकड़ा के पास सोलर कंपनी की स्कॉर्पियो पलटी, 4 घायल।

जैसलमेर, सांकड़ा के पास सोलर कंपनी की स्कॉर्पियो पलटी, 4 घायल। जैसलमेर। जिले के सांकड़ा गांव के पास शुक्रवार को निजी कंपनी की स्कॉर्पियो पलट...

जैसलमेर, सांकड़ा के पास सोलर कंपनी की स्कॉर्पियो पलटी, 4 घायल।




जैसलमेर। जिले के सांकड़ा गांव के पास शुक्रवार को निजी कंपनी की स्कॉर्पियो पलटने से 4 लोग घायल हो गए। पीएचसी सांकड़ा की 108 एंबुलेंस घायलों को लेकर पोकरण अस्पताल पहुंची। चार घायलों में से 2 की गंभीर स्थिति में जोधपुर रेफर किया गया। पोकरण पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली तथा दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार सोलर में काम कर रही एक निजी कंपनी में कार्य कर रहे चार कर्मचारी शुक्रवार को रासला से पोकरण की तरफ आ रहे थे। इस दौरान सांकड़ा गांव से तीन किलोमीटर पहले स्कॉर्पियो गाड़ी का चालक नियंत्रण खो बैठा व गाड़ी सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। हादसे में अकबर अली (28) निवासी लंवा, मोहमद हनीफ (45) निवासी लंवा, धर्मेंद्र (30) निवासी भरतपुर, सोनू (28) निवासी भरतपुर घायल हो गए।
हादसे की सूचना पर सांकड़ा अस्पताल की 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची व घायलों को पोकरण शहर स्थित उप जिला अस्पताल लाई। दुर्घटना में दो लोग गंभीर घायल हो गए। गंभीर घायल अकबर अली व सोनू को जोधपुर रैफर किया गया। हादसे की सूचना मिलने पर पोकरण पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने पर्चा बयान लेकर कार्रवाई शुरू की।

कोई टिप्पणी नहीं