Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

चार दिन पहले घर से गायब गुमशुदा युवती पहुंची थाने पहुंचकर बोली, मेरा गैंगरेप हुआ है।

चार दिन पहले घर से गायब गुमशुदा युवती पहुंची थाने पहुंचकर बोली, मेरा गैंगरेप हुआ है। नागौर। जिले के कुचामन थाना क्षेत्र में शादीशुदा युवती क...

चार दिन पहले घर से गायब गुमशुदा युवती पहुंची थाने पहुंचकर बोली, मेरा गैंगरेप हुआ है।




नागौर। जिले के कुचामन थाना क्षेत्र में शादीशुदा युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। 4 दिन पहले घर से गायब हुई पीड़िता ने खुद थाने में पहुंचकर अपने प्रेमी सहित कुल 4 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाया है। इससे पहले पीड़िता के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करा रखी थी। पीड़िता ने बताया कि प्रेमी उसे शादी का झांसा देकर बहला-फुसला कर ले गया और अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया।
कुचामन पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 4 दिन पहले क्षेत्र के एक गांव में एक शादीशुदा युवती अपने घर से गायब हो गई थी। परिजनों ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। अब गुरुवार को अचानक वो युवती थाने पहुंची और अपने साथ गैंगरेप होने की बात बताते हुए चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया है कि परबतसर के रुणीजा गांव निवासी राजू नाम का युवक उसे शादी का झांसा देकर बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया। वहां हिराणी के आगे एक ढाणी में राजू और उसके साथ 3 अन्य युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
कुचामन CO संजीव कतेचा ने बताया कि मुख्य आरोपी और पीड़िता में पहले से जान पहचान थी। पीड़िता शादीशुदा है और उसके एक बच्चा भी है। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है और मामले कि गहनता से जांच शुरू कर दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं