Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

निर्माणाधीन पुल की खाई में गिरी कार, एक की मौत अहमदाबाद से लौट रहा था परिवार।

निर्माणाधीन पुल की खाई में गिरी कार, एक की मौत अहमदाबाद से लौट रहा था परिवार। बाड़मेर से चौहटन की तरफ जा रही कार सोमवार सवेरे राणीगांव में नि...

निर्माणाधीन पुल की खाई में गिरी कार, एक की मौत अहमदाबाद से लौट रहा था परिवार।




बाड़मेर से चौहटन की तरफ जा रही कार सोमवार सवेरे राणीगांव में निर्माणाधीन पुल पर अनियंत्रित होकर पुलिए से करीब 10-15 फीट नीचे गिर गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक के शव काे जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे का कारण सवेरे कोहरे की वजह से सड़कों पर विजिबलिटी कम होना बताया जा रहा है।
सड़क हादसे में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सड़क हादसे में घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस के अनुसार चौहटन निवासी एक परिवार के सदस्य अहमदाबाद में मेडिकल चैकअप के लिए गए थे। सोमवार सुबह बस से बाड़मेर पहुंचे थे। वहां से कार से चौहटन की तरफ जा रहे थे। राणीगांव में पुल बनाने का काम चल रहा था। पुल पूरा बना नहीं था। सुबह कोहरा होने की वजह से सड़कों पर विजिबिलिटी कम थी। ड्राइवर कार को निर्माणाधीन पुल पर ले गया। आधे पुल के आगे खाई होने के कारण कार अनियंत्रित होकर 10-15 फीट नीचे खाई में गिर गई। कार में सवार चौहटन निवासी कमल (35) पुत्र बाबू लाल जैन की मौत हो गई। वहीं, बाबू लाल (63) पुत्र ओकार चंद, मनोज (42) पुत्र बाबू लाल, मांगी देवी (60) पत्नी बाबू लाल, ड्राइवर बांक सिंह (24) पुत्र रिड़मल सिंह निवासी मिठड़ा घायल हो गए। तीन घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। ड्राइवर बांक सिंह गंभीर होने की वजह से जोधपुर रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक कार में एक परिवार के चार सदस्य थे। जो दो दिन पहले अहमदाबाद में बाबू लाल का मेडिकल चैकअप करवाने के लिए गए थे। सोमवार को सुबह बस से बाड़मेर पहुंचे थे। करीब 7-8 बजे बाड़मेर से चौहटन की तरफ कार में जा रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं