Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राजीव गांधी ग्रामीण खेल मशाल यात्रा शुक्रवार से बाड़मेर में

राजीव गांधी ग्रामीण खेल मशाल यात्रा शुक्रवार से बाड़मेर में बाड़मेर, 12 जुलाई। प्रदेश के समस्त जिलों में राज्य सरकार की बजट घोषणा के अनुसार ...

राजीव गांधी ग्रामीण खेल मशाल यात्रा शुक्रवार से बाड़मेर में



बाड़मेर, 12 जुलाई। प्रदेश के समस्त जिलों में राज्य सरकार की बजट घोषणा के अनुसार राजीव गांधी ओलम्पिक खेलों का आयोजन किया जाना है। इसके प्रचार-प्रसार के लिए 15 से 18 जुलाई तक राजीव गांधी ग्रामीण खेल मशाल बाड़मेर जिले में भ्रमण करेगी।
जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि बाड़मेर जिले में मशाल यात्रा वाहन जोधपुर से प्रवेश करेगा। इसके तहत 15 जुलाई को कल्याणपुर, पचपदरा, पाटोदी, गिड़ा, बायतू, बाड़मेर एवं बाड़मेर ग्रामीण पंचायत समिति का भ्रमण करेगी। उन्होंने बताया कि 16 जुलाई को शिव, गडरारोड़, रामसर, चौहटन, धनाउ, सेड़वा, फागलिया, धोरीमन्ना पंचायत समिति एवं 18 जुलाई को गुड़ामालानी, पायलाकला, आडेल, सिणधरी, बालोतरा, समदड़ी, सिवाना, मोकलसर में मशाल यात्रा भ्रमण करेगी। मुख्य कार्यकारी अधिकारी विश्नोई ने बताया कि संबंधित ब्लाक मुख्यालय पर मशाल यात्रा का आगमन होने पर स्वागत कार्यक्रम आयोजित होगा। इस दौरान स्थानीय जन प्रतिनिधियों,स्थानीय प्रशासन एवं खिलाड़ियों की ओर से स्वागत किया जाएगा। उन्होंने इसका व्यापक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 29 मई को मशाल यात्रा का शुभारंभ किया था। अंतरराष्ट्रीय ओलम्पिक खेलों की तर्ज पर राजीव गांधी ओलम्पिक खेलों का व्यापक प्रचार-प्रसार करने के लिए वाहन के जरिए मशाल प्रदेश के समस्त जिलों में जिला खेल अधिकारियों की ओर से प्रस्तुत रूट चार्ट के अनुसार सभी ब्लाक मुख्यालयों पर जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं