Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कलेक्टर ने बालोतरा में किया इन्दिरा रसोई का निरीक्षण, खुद भोजन कर गुणवत्ता परखी।

कलेक्टर ने बालोतरा में किया इन्दिरा रसोई का निरीक्षण, खुद भोजन कर गुणवत्ता परखी। बाड़मेर, 18 नवम्बर। जिला कलेक्टर लोक बंधु ने शुक्रवार को बाल...

कलेक्टर ने बालोतरा में किया इन्दिरा रसोई का निरीक्षण, खुद भोजन कर गुणवत्ता परखी।




बाड़मेर, 18 नवम्बर। जिला कलेक्टर लोक बंधु ने शुक्रवार को बालोतरा में इंदिरा रसोई का निरीक्षण किया एवं इंदिरा रसोई में खुद भोजन कर उसकी गुणवत्ता को परखा।
जिला कलेक्टर बंधु अपनी बालोतरा यात्रा के दौरान दोपहर के दौरान इंदिरा रसोई में पहुंचे तथा निरीक्षण कर साफ-सफाई और भोजन सामग्री का निरीक्षण किया। उन्होने इंदिरा रसोई में निर्मित भोजन को देखा तथा उसकी गुणवत्ता को परखा। इसके बाद उन्होने भोजन की पर्ची कटवाई और वहां बैठकर भोजन किया। 
उन्होंने इंदिरा रसोई में भोजन ग्रहण करते आमजन से भोजन के स्वाद का फीडबैक लिया। उन्होंने कहा कि हर दिन गुणवत्तापूर्ण पौष्टिक भोजन न्यूनतम दाम पर उपलब्ध करवाया जाता है जो हमारे मुख्यमंत्री श्री गहलोत की सामाजिक सरोकारों के प्रति कल्याणकारी संकल्पों और संवेदनशीलता का जीता जागता उदाहरण है। 
जिला कलेक्टर ने इंदिरा रसोई के भोजन, वहां की व्यवस्थाओं व आमजन को दी जा रही सुविधाओं को लेकर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने वहां के कर्मचारियों से भविष्य में भी इसी प्रकार पूर्ण गुणवत्ता एवं आतिथ्य सत्कार भावना के साथ जनसेवा में समर्पित भाव से जुटे रहने का आह्वान किया।
इस दौरान उपखंड अधिकारी विवेक व्यास भी साथ रहे।

कोई टिप्पणी नहीं