Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद पति ने खाया जहर, बोला- मुझे मेरी पत्नी के पीछे जाना है..!!

पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद पति ने खाया जहर, बोला- मुझे मेरी पत्नी के पीछे जाना है..। बाड़मेर। जिले में पत्नी द्वारा सुसाइड करने के बाद पत...

पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद पति ने खाया जहर, बोला- मुझे मेरी पत्नी के पीछे जाना है..।




बाड़मेर। जिले में पत्नी द्वारा सुसाइड करने के बाद पति ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। इसके बाद परिजनों ने गंभीर अवस्था में युवक को बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के कगाऊ गांव निवासी तगाराम की पत्नी टीपू देवी ने गुरुवार रात को टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद शनिवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद पत्नी टीपू देवी का अंतिम संस्कार किया और उसके बाद पति तगाराम ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

वहीं, परिजनों ने गंभीर अवस्था में तगाराम को मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। तगाराम ने बताया कि मेरी पत्नी की टांके में गिरने से मौत हो गई, मेरी जिंदगी में वह एक ही थी और वह चली गई है, तो अब मेरा कोई नहीं है, मैं भी जीना नहीं चाहता इसलिए जहर खा लिया।

गौरतलब है कि तगाराम की पत्नी टीपू देवी द्वारा टांके में कूदकर आत्महत्या करने के बाद टीपू देवी के पीहर पक्ष ने पति, सास, ससुर और काकी ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है।

इसको लेकर पति तगाराम का कहना है कि हमारे घर में दहेज को लेकर ऐसा कोई विवाद नहीं था। मेरे पिताजी और मेरे बीच जमीन को लेकर विवाद जरूर है, जिसको लेकर मेरे पिता ने मेरे पर मामले भी दर्ज करवाए हैं। मैं पिछले 4 साल से मेरी पत्नी के साथ अलग रह रहा हूं। मेरी पत्नी चली गई है, मुझे अब नहीं जीना है, वह चली गई है मुझे उसके पीछे जाना है।

पत्नी की मौत के बाद पति द्वारा जहर खाकर आत्महत्या के प्रयास की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस और महिला अनुसंधान अधिकारी राजीव परिहार भी जिला अस्पताल पहुंचे और तगाराम बयान दर्ज किए। पुलिस अब इस पूरे मामले को लेकर गहन अनुसंधान में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं