Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर, उप सरपंच के उप चुनाव के लिए शुक्रवार को होगी मतदान दलों की रवानगी।

बाड़मेर, उप सरपंच के उप चुनाव के लिए शुक्रवार को होगी मतदान दलों की रवानगी। नांद एवं रामजी का गोल ग्राम पंचायत में उप सरपंच का उप चुनाव शनिव...

बाड़मेर, उप सरपंच के उप चुनाव के लिए शुक्रवार को होगी मतदान दलों की रवानगी।

नांद एवं रामजी का गोल ग्राम पंचायत में उप सरपंच का उप चुनाव शनिवार को।

बाड़मेर, 24 नवंबर। जिले में पंचायतीराज संस्थाओं के उप चुनाव के तहत ग्राम पंचायत नांद एवं रामजी का गोल में 26 नवंबर को उप सरपंच का उप चुनाव होगा। इसके लिए शुक्रवार को प्रातः 11 बजे प्रशिक्षण के उपरांत मतदान दल रवाना होंगे। इसके लिए समुचित तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए है।
जिला निर्वाचन अधिकारी लोक बंधु ने बताया कि उप सरपंच के उप चुनाव के उपरांत 26 नवंबर को संबंधित मतदान दलों की जिला मुख्यालय पर वापसी होगी। उप सरपंच के उप चुनाव के लिए मतदान दलों को चुनाव सामग्री का संपूर्ण किट उपलब्ध करवाने के लिए प्रभारी अधिकारी चुनाव स्टोर, तहसीलदार, बाड़मेर, टीए डीए फार्माें के वितरण के लिए प्रभारी अधिकारी लेखा शाखा, वाहन के लिए प्रभारी अधिकारी पुल, डीजल के लिए जिला रसद अधिकारी को समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि 26 नवंबर को दोपहर 12 बजे से प्रभारी अधिकारी पंचायत शाखा उप सरपंच चुनाव के नाम निर्देशन पत्र, प्रपत्र 7 एवं अन्य समस्त शील्ड, अनशील्ड लिफाफे, प्रभारी अधिकारी चुनाव स्टोर तहसीलदार किट एवं अन्य शेष सामग्री, प्रभारी अधिकारी लेखा मतदान दलों के टीए डीए फार्म तथा सांख्यिकी प्रभारी अधिकारी सांख्यिकी संबंधित प्रपत्र प्राप्त करेंगे। उनके मुताबिक संबंधित प्रभारी अधिकारियों को निर्धारित स्थान एवं समय पर काउंटर स्थापित करने के साथ अपने स्तर पर कार्मिकों की नियुक्ति कर मतदान दलों को सामग्री वितरण एवं संग्रहण सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं