Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पनावड़ा से चिड़िया वाया बांडी धोरा जाने वाली मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त, राहगीर परेशान।

पनावड़ा से चिड़िया वाया बांडी धोरा जाने वाली मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त, राहगीर परेशान। बाड़मेर/बायतु। उपखण्ड क्षेत्र के पनावड़ा ग्राम पंचायत से...

पनावड़ा से चिड़िया वाया बांडी धोरा जाने वाली मुख्य सड़क क्षतिग्रस्त, राहगीर परेशान।


बाड़मेर/बायतु। उपखण्ड क्षेत्र के पनावड़ा ग्राम पंचायत से बांडी धोरा से चिड़िया ग्राम पंचायत को जोड़ने वाली मुख्य सड़क काफी लंबे समय से पूरी तरह से टूटकर गड्डो में तब्दील हो चुकी हैं।
जानकारी के मुताबिक अटल बिहारी वाजपेई के कार्यकाल के दौरान सरकार की प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाई गई इस सड़क का अब सिर्फ भगवान ही मालिक हैं। कहने को तो यह डामर रोड़ हैं पर अब डामर सिर्फ ना मात्र का ही देखने को मिलेगा। 


लोगों का कहना हैं की पहली बार डामरीकरण होने के बाद से किसी ने इस सड़क की सुध नहीं ली और न ही किसी जनप्रतिनिधि ने इसका कायाकल्प करने की आवाज उठाई। यह सड़क बाड़मेर जिला मुख्यालय को सीधा कवास से भीमडा वाया कोलू होते हुए पनावड़ा से चिड़िया की और निकलकर सणतरा खारापार होते हुए सीधे बागुंडी पर जाकर जोधपुर बाड़मेर मुख्य हाइवे को जोड़ती हुई प्रसिद्ध खेड़ तीर्थ के साथ - साथ औद्योगिक नगरी बालोतरा की और जाने वाले मजदूर वर्ग के लिए सीधा जोड़ती हैं। इस लिहाज से बायतु विधानसभा क्षेत्र के इन गांवों की इस सड़क को ग्रामिणजनों ने प्रशासन और संबंधित विभाग द्वारा डामरीकरण करवाकर आमजन के लिए यातायात सुगम करवाने की मांग की हैं।



कोई टिप्पणी नहीं