Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के खिलाफ कलेक्ट्रेट में लगे मुर्दाबाद के नारे, सविता सेन समाज ने किया प्रदर्शन।

आगरा, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के खिलाफ कलेक्ट्रेट में लगे मुर्दाबाद के नारे, सविता सेन समाज ने किया प्रदर्शन। उत्तरप्रदेश/आगरा। ताज नगरी आगरा...

आगरा, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के खिलाफ कलेक्ट्रेट में लगे मुर्दाबाद के नारे, सविता सेन समाज ने किया प्रदर्शन।


उत्तरप्रदेश/आगरा। ताज नगरी आगरा में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के खिलाफ गुरुवार दोपहर जिला मुख्यालय पर सविता सेन महासभा के लोगों ने धरना प्रदर्शन किया। ये प्रदर्शन उपमुख्यमंत्री पाठक की आगरा से मैनपुरी तक ट्रांजिट विजिट से कुछ घंटे पहले हुआ।शाम सात बजे उपमुख्यमंत्री की आगरा विजिट प्रस्तावित है। महासभा के बैनर तले सदस्यों ने अपर नगर मजिस्ट्रेट चतुर्थ दिव्या सिंह को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन दिया और मामले में कार्रवाई की मांग की है। 

सविता सेन महासभा ने लगाया ये आरोप 

सविता सेन महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद मथुरिया ने कहा कि डिप्टी सीएम ने एक टीवी कार्यक्रम में बयान से समाज को लेकर जातिसूचक अमर्यादित टिप्पणी की है।डिप्टी सीएम को समाज से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर डिप्टी सीएम ने समाज के लोगों से माफी नहीं मांगी तो समाज उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होगा।

आपको बता दें कि सविता सेन समाज के लोग

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के खिलाफ जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। सविता सेन समाज के लोगों ने उपमुख्यमंत्री पर एक टीवी साक्षात्कार में जातिसूचक अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप लगाए हैं। टिप्पणी विरोध में उन्होंने गुरुवार को जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया।

कोई टिप्पणी नहीं