Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कनिष्ठ लिपिक भर्ती के तृतीय चरण के अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन आज, अभ्यर्थियों की सूची देखने के लिए क्लिक करें।

कनिष्ठ लिपिक भर्ती के तृतीय चरण के अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन आज,  अभ्यर्थियों की सूची देखने के लिए क्लिक करें। बाड़मेर,15 नवंबर। कनिष्ठ...

कनिष्ठ लिपिक भर्ती के तृतीय चरण के अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन आज, अभ्यर्थियों की सूची देखने के लिए क्लिक करें।



बाड़मेर,15 नवंबर। कनिष्ठ लिपिक सीधी भर्ती 2013 के वर्गवार शेष रहे तृतीय चरण के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन 16 नवंबर को बाड़मेर जिला परिषद कार्यालय में होगा। 

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि कनिष्ठ लिपिक सीधी भर्ती 2013 की प्रतीक्षा सूची 15 सितंबर 2022 के अनुसार वर्गवार शेष रहे तृतीय चरण के अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच एवं दस्तावेज सत्यापन के लिए सूची जारी की गई है। निर्धारित तिथि को उपस्थित नहीं रहने की स्थिति में संबंधित अभ्यर्थी की नियुक्ति के लिए विचार नहीं किया जाएगा। उनको दस्तावेज सत्यापन के लिए दुबारा मौका नहीं दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि दस्तावेज सत्यापन के लिए संबंधित अभ्यर्थियों को बुधवार को प्रातः 9 से 10 बजे तक उपस्थित होकर अपना पंजीयन करवाना होगा। जिन अभ्यर्थियों का इस अवधि में पंजीयन नहीं होगा। उनको अनुपस्थित मानते हुए उनके दस्तावेज सत्यापन की कार्यवाही नहीं की जाएगी। उनके मुताबिक दस्तावेज सत्यापन करवाने वाले अभ्यर्थियों को निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र मय दस्तावेज चैक लिस्ट उपस्थित होना होगा। समस्त दस्तावेजों की मूल प्रति सत्यापन के दौरान प्रस्तुत करनी आवश्यक होगी। इसके अभाव में दस्तावेज सत्यापन की कार्यवाही नहीं की जाएगी। उन्होने बताया कि दस्तावेज सत्यापन करवाने वाले अभ्यर्थियों के मूल दस्तावेज सत्यापन के दौरान जिला परिषद कार्यालय की ओर से जमा किए जाएंगे। मूल दस्तावेज भर्ती प्रक्रिया पूर्ण होने अथवा आगामी निर्देशों तक किसी भी परिस्थिति में लौटाए नहीं जाएंगे। दस्तावेजों का सत्यापन श्रेणीवार निर्धारित काउंटर पर वरीयतानुसार किया जाएगा। इस क्रम में अनुपस्थित रहने पर सत्यापन के लिए अवसर प्रदान नहीं किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं