Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राजस्थान में निवेश के प्रति सकारात्मक माहौल, राज्य सरकार दे रही हर संभव सहयोग: मुख्य सचिव

राजस्थान में निवेश के प्रति सकारात्मक माहौल, राज्य सरकार दे रही हर संभव सहयोग: मुख्य सचिव जयपुर, 24 नवम्बर। मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा ने ...

राजस्थान में निवेश के प्रति सकारात्मक माहौल, राज्य सरकार दे रही हर संभव सहयोग: मुख्य सचिव




जयपुर, 24 नवम्बर। मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा ने कहा है कि राजस्थान में निवेश के प्रति अच्छा माहौल है और राज्य सरकार निवेशकों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने की दिशा में प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है।

मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा गुरुवार को यहां शासन सचिवालय में आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहीं थीं। मुख्य सचिव ने कहा कि इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को बढ़ावा देने के लिए राज्य में पॉलिसी भी लागू की गई है। उन्होंने कहा कि अन्य इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कम्पनियां भी राजस्थान में निवेश कर रही हैं। राजस्थान में इस क्षेत्र में निवेश के लिए अनुकूल वातावरण उपलब्ध है और राज्य सरकार द्वारा इस सम्बन्ध में हर संभव सहयोग दिया जा रहा है। 



बैठक में हिन्दुजा ग्रुप के चेयरमेन श्री अशोक पी. हिन्दुजा ने इस सम्बन्ध में अपने प्रजेंटेशन में बताया कि ग्रुप राज्य में इलेक्ट्रिक व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग की यूनिट स्थापित करना चाहता है। श्री हिन्दुजा ने कहा कि इसके लिए अलवर जिले में उनके पास भूमि और इंफ्रास्ट्रक्चर उपलब्ध है। हिन्दुजा ग्रुप ने अपने बैंकिंग सेक्टर को आईएफएमएस के साथ संबद्ध एवं रिन्युएबल एनर्जी के क्षेत्र में भी निवेश करने की इच्छा व्यक्त की। 

बैठक में एसीएस, उद्योग विभाग श्रीमती वीनू गुप्ता, वित्त विभाग के प्रमुख सचिव श्री अखिल अरोरा, परिवहन विभाग के प्रमुख सचिव श्री आनन्द कुमार, ऊर्जा विभाग के प्रमुख सचिव श्री भास्कर आत्माराम सावंत, मुख्यमंत्री के सचिव श्री गौरव गोयल, आयुक्त, उद्योग श्री महेन्द्र पारख, आयुक्त (इनवेस्टमेंट एंड एनआरआई), बीआईपी श्री ओम कसेरा एवं रीको के प्रबंध निदेशक श्री शिवप्रसाद नकाते उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं