Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बारात से लौट रही अनियंत्रित स्कार्पियो खाई में पलटी, 2 की मौत, 3 घायल

बारात से लौट रही अनियंत्रित स्कार्पियो खाई में पलटी, 2 की मौत, 3 घायल बाड़मेर। जिले में बारात से लौट रही एक अनियंत्रित स्कार्पियो के पलटी खान...

बारात से लौट रही अनियंत्रित स्कार्पियो खाई में पलटी, 2 की मौत, 3 घायल




बाड़मेर। जिले में बारात से लौट रही एक अनियंत्रित स्कार्पियो के पलटी खाने से दो बारातियों की मौत हो गई वहीं 3 लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक बारात से लौटने के दौरान एक स्कार्पियों गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई है। इससे स्कार्पियों में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बाड़मेर जिले के सदर थाना इलाके के नींबड़ी गांव के पास की है। सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शवों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है।

पुलिस के अनुसार आलमसर निवासी गोपाराम की बेटे राजेश की बारात गुरुवार को बाड़मेर मेगवालों के टांके गांव पर आई थी। रात को शादी होने के बाद शुक्रवार शाम को बारात वापस आलमसर की तरफ जा रही थी। बारात की स्कार्पियों नींबड़ी के पास अचानक सड़क पर कुत्ता आ जाने से अनियंत्रित होकर पलट गई। सड़क के पास खाई में दो- तीन बार पलट गई। इससे स्कार्पियो में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, तीन लोग गभीर रूप से घायल हो गए। वहीं स्कार्पियो ड्राइवर मौके से भाग गया। सूचना के बाद सदर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शवों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं घायलों का डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। वहीं तीनों का इलाज चल रहा है।

सदर थाना सीआई अनिल कुमार के मुताबिक बारात की स्कार्पियों में 6 लोग सवार थे। इसमें चेतन पुत्र लक्ष्मण निवासी आलमसर, जोगेंद्रदान पुत्र रतनदान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों का डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाल चल रहा है। वहीं ड्राइवर मौके से भाग गया।

कोई टिप्पणी नहीं