Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

साढ़े 20 किलो अफीम दूध के साथ आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

साढ़े 20 किलो अफीम दूध के साथ आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार बाड़मेर/बालोतरा। अवैध मादक पदार्थों की तस्करी मामले में बालोतरा व पचपदरा पुलिस...

साढ़े 20 किलो अफीम दूध के साथ आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार




बाड़मेर/बालोतरा। अवैध मादक पदार्थों की तस्करी मामले में बालोतरा व पचपदरा पुलिस द्वारा संयुक्त बड़ी कार्रवाई की है। बलदेव नगर बालोतरा में  कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक इस्कोर्पियो गाड़ी से भारी मात्रा में 20 किलो 500 ग्राम अफीम दूध बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी सोहनलाल को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है और उससे पूछताछ में जुटी है। बालोतरा डीएसपी नीरज शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसके तहत बालोतरा व पचपदरा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक स्कोर्पियो गाड़ी से भारी मात्रा में 20 किलो 500 ग्राम अफीम का दूध बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अफीम के दूध की करीबन कीमत 35 से 40 लाख रुपये है।

उन्होंने कहा कि पचपदरा थाना क्षेत्र में वांछित अपराधियों की तलाश के दौरान सुराराम उपनिरीक्षक पचपदरा थाना टीम के साथ जरखेश्वर महादेव बगीची से मेघा हाइवे की ओर जा रहे थे। इस दौरान बलदेव नगर में सफेद कलर की स्कोर्पियो गाड़ी में बैठे चार व्यक्ति पुलिस टीम को आते देख भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा किया ओर एक व्यक्ति को दस्तयाब किया गया और बाकी तीन व्यक्ति भागने में सफल हो गए। उप निरीक्षक सुराराम द्वारा इसकी सूचना तुरंत बालोतरा थानाधिकारी को दी गई। उन्होंने कहा कि बालोतरा थानाधिकारी उगमराज सोनी मय जाब्ता पहुंचे और दस्तयाब व्यक्ति से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम सोहनलाल पुत्र हनुमानराम विश्नोई उम्र 29 वर्ष निवासी गोदावास कल्याणपुर थाना व हाल में बलदेव नगर निवासी बालोतरा बताया। पुलिस टीम द्वारा स्कोर्पियो में तलाशी ली गई। जिसमे रखे एक कट्टे से 23 पॉलीथिन के पैकेट में भरे कुल 20 किलो 500 ग्राम अफीम दूध पाया गया। जिस पर पुलिस ने अफीम के दूध व वाहन को जब्त कर आरोपी सोहनलाल को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि पुलिस थाना बालोतरा में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण को दर्ज किया गया। तथा भारी मात्रा में मिले अफीम के दूध की खरीद फरोख्त के सम्बंध में अनुसंधान व पूछताछ की जा रही है साथ ही उसमे शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं