Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बीकानेर पुलिस की जोधपुर में बड़ी कार्रवाई: 3.3 किलो एमडी ड्रग, दो वाहन, एक पम्प एक्शन गन व एक बदमाश गिरफ्तार

बीकानेर पुलिस की जोधपुर में बड़ी कार्रवाई: 3.3 किलो एमडी ड्रग, दो वाहन, एक पम्प एक्शन गन व एक बदमाश गिरफ्तार बीकानेर, 16 दिसम्बर। जिला पुलिस...

बीकानेर पुलिस की जोधपुर में बड़ी कार्रवाई: 3.3 किलो एमडी ड्रग, दो वाहन, एक पम्प एक्शन गन व एक बदमाश गिरफ्तार




बीकानेर, 16 दिसम्बर। जिला पुलिस ने जोधपुर में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। 007 गैंग के आपराधिक समूह से जुड़े बदमाशों पर रेड कर एक हथियार बंद बदमाश हनुमान सिंह को पंप एक्शन गन के साथ गिरफ्तार किया। साथ ही एक अन्य बदमाश के घर से 3 किलो 300 ग्राम एमडी ड्रग एवं एक स्कॉर्पियो व एक कैंपर गाड़ी बरामद की है।
     
राजू ठेठ प्रकरण के बाद एसपी योगेश यादव के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आईपीएस के नेतृत्व में इंस्पेक्टर मनोज शर्मा, एसएचओ गंगा शहर नवनीत सिंह, एसएचओ कोतवाली संजय सिंह एव डीएसटी के हेड कांस्टेबल दीपक यादव मय टीम का गठन कर महत्वपूर्ण आसूचना पर टीम जोधपुर पहुंची। 

जोधपुर के लोहावट थाना इलाके में 007 गैंग के आपराधिक समूह से जुड़े बदमाशो पर जब रेड की गई तो हथियारबन्द हनुमान सिंह को पंप एक्शन गन के साथ गिरफ्तार किया गया। 
    
एसपी योगेश यादव ने बताया कि हनुमान सिंह से की गई गहन पूछताछ के बाद आगे की रेड जोधपुर ग्रामीण पुलिस के सहयोग से मनीष सुखानी के घर पर की गई। उसके घर मे खड़ी स्कार्पियों गाड़ी से भारी मात्रा में 3 किलो 300 ग्राम MD ड्रग बरामद हुई। साथ में एक केम्पर गाड़ी भी बरामद की है।
    
एसपी यादव ने बताया कि इस अपराधिक समुह पर आर्म्स एक्ट व एनडीपीएस एक्ट की संगीन धाराओं में अलग अलग 2 मुकदमे पुलिस थाना लोहावट जोधपुर ग्रामीण में दर्ज हुए। साथ ही सीकर के राजू ठेठ हत्याकांड में हथियारों की सप्लाई के मजबूत साक्ष्य इस आपराधिक समुह के खिलाफ मिले है। ये राजस्थान पुलिस की अपराधियों को कड़ी विधि संगत कार्यवाही व आपराधिक अंजाम में कड़ी से कड़ी जोड़कर इन्हें सलाखों के पीछे भेजने के लिए कटिबद्धता का प्रदर्शन है।
    
एसपी ने बताया कि 2 अन्य सन्दिग्ध आरोपियों से पूछताछ की जा रही हैं। जिनसे प्रारम्भिक पुछताछ में 007 गैंग के आपराधिक समुह से जुड़े होने के मजबुत साक्ष्य मिले है व राजू ठेठ प्रकरण में जुड़े अहम साक्ष्य मिले है।

कोई टिप्पणी नहीं