Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में सुबह 4 बजे अचानक उठने लगी आग की लपटें, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर

हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में सुबह 4 बजे अचानक उठने लगी आग की लपटें, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर जोधपुर। पाली रोड कांकाणी के पास एक हैंड...

हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में सुबह 4 बजे अचानक उठने लगी आग की लपटें, फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर



जोधपुर। पाली रोड कांकाणी के पास एक हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में शनिवार आज सुबह आग लग गई। इससे फैक्ट्री में रखा हैंडीक्राफ्ट का सामान आदि जलकर राख हो गया। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। आग से फैक्ट्री के हॉल में लगा टीन शेड भी क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर 10 से अधिक गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास कर रही है। फिलहाल आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।
बासनी फायर बिग्रेड ऑफिस इंचार्ज बंसी दास वैष्णव में बताया कि सुबह 4:00 बजे सूचना मिली की कांकाणी रोड पर संभव आर्ट हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में आग लग गई है। इस पर तुरंत ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके के लिए रवाना किया गया। आग ने फैक्ट्री के गोदाम को चपेट में ले लिया। आग को काबू में पाने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारी कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री के अंदर 4 बड़े-बड़े हॉल बने हुए हैं। उसमें रखे सामान को आग ने सबसे पहले चपेट में लिया।

आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मुस्तैदी के साथ जुटे हैं।

अब तक बासनी और शास्त्री नगर फायर स्टेशन से कुल 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है। विकराल हो रही आग को काबू में पाने के लिए नागोरी गेट से भी गाड़ी रवाना की जा रही है। आग कैसे लगी इसके कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।
मौके पर एएफओ हेमराज शर्मा, बासनी प्रभारी बंसी दास वैष्णव, फायरमैन निंबाराम, ज्ञाना राम, गिरधारी सिंह, राम, गोपाराम, घनश्याम सिंह, महावीर सिंह, गौरव, हेतराम, कैलाश मिश्रा, सुनील, विपिन, भोमाराम और प्रभु सिंह सहित कई फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौजूद हैं।

कोई टिप्पणी नहीं