Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर जिला कलेक्टर ने ‘जैसाण शक्ति‘‘ कार्यक्रम में महिलाओं को किया राजस्थानी भाषा में आमंत्रित

जैसलमेर जिला कलेक्टर ने ‘जैसाण शक्ति‘‘ कार्यक्रम में महिलाओं को किया राजस्थानी भाषा में आमंत्रित सुशासन के लिए नवाचार जैसाण शक्ति‘‘ का शुभार...

जैसलमेर जिला कलेक्टर ने ‘जैसाण शक्ति‘‘ कार्यक्रम में महिलाओं को किया राजस्थानी भाषा में आमंत्रित




सुशासन के लिए नवाचार जैसाण शक्ति‘‘ का शुभारम्भ रविवार को पूनमसिंह स्टेडियम में

जैसलमेर, 17 दिसम्बर। जिला कलेक्टर टीना डाबी ने एक राजस्थानी भाषा में अपील जारी कर सुशासन के लिए नवाचार जैसाण शक्ति में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है। जिला कलक्टर ने शनिवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक लेकर स्वेच्छा से शिक्षा के क्षेत्र में अपना योगदान दे रही महिलाओं से सवांद भी किया। जिला कलक्टर ने सभी महिलाओं को यह कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया और उन्हें इस नवाचार के बारे में विस्तार से जानकारी दी। 
जिला कलेक्टर ने बताया कि जिले में बालिकाओं के सुरक्षित जन्म, शिक्षा और स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने और महिलाओं को सामाजिक, आर्थिक एवं कानूनी रूप से सशक्त करने हेतु जिला प्रशासन जैसलमेर के द्वारा जैसाण शक्ति (लेडीज फर्स्ट) का शुभारंभ 18 दिसम्बर को प्रातः 11 बजे शहीद श्री पूनम सिंह स्टेडियम, जैसलमेर में किया जा रहा है। इसी कार्यक्रम के तहत गांधी दर्शन, हनुमान सर्किल से मशाल यात्रा का कार्यक्रम भी रखा गया है। 
जिला कलेक्टर ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान जैसलमेर जिले में बालिकाओं के सुरक्षित जन्म एवं स्वास्थ्य सुनिश्चित करने और महिलाओं को शैक्षणिक, सामाजिक, आर्थिक एवं कानूनी रूप से सशक्त करने के लिए जिला प्रशासन जैसलमेर द्वारा जैसाण शक्ति (लेडिज फर्स्ट) का आगाज किया जायेगा, जिसमें जिले की महिलाऐं एवं बालिकाएं भाग लेगी।
इस बैठक में उपनिदेशक महिला अधिकारिता विभाग अशोक गोयल, विकास अधिकारी, जैसलमेर जितेन्द्र सांदू एवं जिला स्तरीय अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।

कोई टिप्पणी नहीं